पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महम:भैंस चोर गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार, 4 वारदात कबूली

महम6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भैंस चोरी की वारदातों का अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए महम पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से भैंस चोरी की 4 वारदातों का खुलासा हुआ है। आरोपियों से पिकअप डाला गाड़ी व चोरीशुदा एक भैंस बरामद हुई है। चाराें आरोपियों काे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। थाना लाखनमाजरा प्रभारी एसआई राजेंद्र राजेन्द्र सिंह ने बताया कि एएसआई राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई थी।

टीम ने गिरोह का खुलासा करते हुए बैंसी के संदीप, बैंसी निवासी व हाल फरमाणा के राजेन्द्र व नांगलोई के नवाब को गिरफ्तार किया। राजेन्द्र संदीप का चाचा लगता है। राजेन्द्र ने गांव फरमाणा में पशुओं की डेयरी कर रखी है। आरोपी गांव में जाकर भैंस खरीदने के साथ-2 रैकी भी करते थे तथा मौका पाकर भैंसी चोरी कर लेते थे। नवाब भैंस को आगे दिल्ली में बेच देता था। तीनों आरोपियों ने अभी तक बैंसी, कलानौर के पिलाना, सांपला के समचाना व कबुलपुर में भैंस चोरी की वारदात कबूली हैं।

गांव बहलबा की वारदात में नहीं लगा सुराग
गांव बहलबा से 13 सितंबर सुबह करीब2 बजे चोरों ने एक किसान की 9 भैंस चोरी करके भागने का प्रयास किया था। ग्रामीणों ने शक होने पर चोरों को काबू करने का प्रयास किया तो चोर नेशनल हाईवे पर भैंसों को चलती गाड़ी से नीचे कूदा कर फरार हो गए। तेज गति से चलती गाड़ी से गिरने के कारण 2 भैंसों की मौके पर ही मौत हो गई थी। चोरी की वारदात हुए एक सप्ताह से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी चोरों का कोई सुराग नही मिल पाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें