पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:महम में ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई मुख्यमंत्री की गाड़ी, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

महम10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीएम मनोहर लाल की सरकारी गाड़ी महम में ईंटों से लदी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। सीएम काफिले की गाड़ियों में शामिल ये गाड़ी कुरुक्षेत्र से भिवानी जा रही थी। भिवानी में सीएम मनोहर लाल हेलीकॉप्टर से पहुंचे। हेलीपेड पर इस गाड़ी को सीएम मनोहर लाल ने इस्तेमाल करना था।

वहीं मामले में हादसे को लेकर महम के मदीना गांव के राजेश के खिलाफ लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। महम पुलिस को पंचकूला सीआईडी के एचसी प्रताप सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है। एचसी प्रताप सिंह के अनुसार वो दोपहर करीब 12 बजे सीएम की गाड़ी लेकर कुरुक्षेत्र से भिवानी के लिए चला था।

महम में पहुंचने पर आगे चल रही काफिले की गाड़ियों के क्राॅस होने के बाद जैसे ही उसने ओवरब्रिज पार किया तो सामने चल रहे एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने गाड़ी के अगले हिस्से में साइड मार दी। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें