पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दोस्तों ने पुणे घूमने का बनाया प्लान, पैसों के लिए मेडिकल स्टोर लूटा

महम15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महम थाना पुलिस ने मेन बाजार में स्थित मेडिकल हाल में हुई लूट की वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल रहे नाबालिग सहित दो युवक को काबू किया है। इनमें एक सोनीपत के गामड़ी का साहिल है। पुलिस ने उसे काेर्ट से 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।जांच में सामने आया कि आरोपियों ने पुणे घूमने का प्लान बनाया था।

इसके लिए आरोपियों को पैसों की जरूरत थी। आरोपियों ने पैसों के लिए आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि 12 अक्टूबर की रात को लूट की वारदात को अंजाम दिया था। महम के वार्ड 8 निवासी अशोक कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई थी।

गार्ड ने नहीं दी लोन की किस्त, गारंटर आए तो चलाई गोली

रिजर्व बैंक के सुरक्षा गार्ड ने बैंक से होम लोन लेकर किस्त नहीं चुकाई। गार्ड ने लोन लेते वक्त एक सुरक्षा गार्ड साथी और चपरासी को गारंटर बनाया था। अब गारंटर साथी सुरक्षा गार्ड व चपरासी के खाते से किस्त कट रही थी। दोनों दिल्ली से रोहतक पहुंचे। जहां सुरक्षा गार्ड ने दोनों पर हवाई फायर करते हुए घर में ही बंधक बना लिया।

आईएमटी थाना पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली के आरकेपुरम निवासी हरिपाल ने बताया कि वह आर्मी से रिटायर्ड है। वर्तमान में नई दिल्ली सांसद मार्ग स्थित रिजर्व बैंक में सुरक्षा गार्ड है। 14 अक्टूबर को वह अपने साथी रिजर्व बैंक के चपरासी राम सिंह निवासी नानक हेडी नई दिल्ली के साथ रोहतक की फ्रेंड्स कॉलोनी में कुलदीप सिंह के घर आए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें