पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नशे पर लगाम:जगाधारी में नकली शराब बना महम में होती थी सप्लाई, 300 पेटी बरामद

महम11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

यमुनानगर जिले की फैक्ट्री में नकली शराब बनाकर रोहतक के महम में सप्लाई की जा रही थी। पुलिस ने शुक्रवार देर रात को छापेमारी करते हुए महम में दो शराब ठेकों से नकली शराब की करीब 300 पेटी बरामद की है। नकली शराब का खेल जगाधरी से शुरू हुआ है। पुलिस ने रोहतक के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस इस बारे में पूछताछ करने में लगी है कि महम के अलावा और कहां-कहां पर नकली शराब बेची जा रही है। वहीं जगाधरी से रोहतक में नकली शराब होने को लेकर पुलिस और आबकारी विभाग पर सवाल उठ रहे है क्योंकि रोहतक से जगाधरी की दूरी करीब 185 किलोमीटर है। ऐसे में कई जिलों की सीमाएं पार कर नकली शराब महम पहुंच रही है।

बाजारों में 10 से 15 जवान की तैनाती, पैदल भी गश्त करेंगे

त्योहारी सीजन में बाजारों की सुरक्षा को लेकर पुलिस ने एक विशेष प्लान तैयार किया है। हर थाने में 15 अतिरिक्त जवान भेजे गए हैं। एसपी की ओर से हर थाना और चौकी प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं कि वो अपने एरिया में आने वाले बाजारों की सुरक्षा पर विशेष नजर रखें। हर बाजार में 10 से 15 के बीच जवान तैनात किए हैं। शहर के जिन बाजारों में भीड़ ज्यादा रहती है, उन इलाकों में पुलिस राइडर पीसीआर के साथ- साथ पैदल गश्त भी करेगी। पुलिस अधिकारियों की ओर से निर्देश दिए गए हैं कि वो अपनी दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे चालू रखें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें