पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की घटना:खेतों में लगे फव्वारा सैट की 126 नोजल तोड़ ले गये चोर

मंडी अटेली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समीपवर्ती काठूवास गांव व रामचंद्रपुरा गांव के खेतों में बुधवार रात को लगे फव्वारा सेट एक ही रात में 126 नोजल चोरी कर ले गये। गांव परतापुर सरपंच अर्जुन सिंह ने बताया कि क्षेत्र में फव्वारा सेट की नोजल चोरी का सिलसिला जारी है, लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं होने के कारण चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि रघुनाथपुरा के किसान होशियार पुत्र धर्मपाल 11, अर्जुन सिंह सरपंच के 11, लालाराम पुत्र चिरंजीलाल के 25, राजेंद्र पुत्र सोहनलाल के 12, रामकिशन पुत्र बस्तीराम के 13, कमल सिंह पुत्र पूर्ण सिंह के 14, राजेंद्र पुत्र मोहरसिंह के 15, संदीप पुत्र गोरधन के 12, सुरजभान पुत्र पतराम के 9, जगदीश पुत्र ग्यारसीलाल के 10, सुरेंद्र सिंह के 5 फव्वारा सेटों की नोजल निकालकर चोर ले गये। मामले की रिपोर्ट काठूवास पुलिस चौकी में दी गई है।

सीमावर्ती गांव काठूवास क्षेत्र वैसे तो राजस्थान में आता है लेकिन अटेली क्षेत्र के गांवो से सटा हुआ हैं। अटेली क्षेत्र के गांवों में भी दो दिन पूर्व खैराणी व मोहलड़ा में नोजल चोरी हो गये थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें