पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध:प्राइमरी स्कूल इंचार्ज और स्टाफ के रवैये से खफा होकर गेट पर बैठ किया प्रदर्शन

मंडी अटेली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय प्राइमरी स्कूल के स्टाफ के उदासीन रवैये को लेकर मंगलवार काे खामपुरा गांव के लोगों ने निवर्तमान सरपंच के साथ स्कूल गेट पर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने राजकीय प्राइमरी स्कूल के इंचार्ज पर स्कूल में बच्चो को नहीं पढ़ाने का आरोप लगाया है।

खामपुरा गांव निवर्तमान सरपंच सुनीता देवी ने बताया कि गांव दो स्कूल है। एक प्राइमरी व मिडिल स्कूल है। प्राइमरी स्कूल का स्टाफ स्कूल में सारा दिन खाली बैठकर टाइम पास करते हैं। प्रतिदिन स्कूल के इंचार्ज सफाई के मामले में बात करते हैं, तो वह हमसे सही से बात नहीं करता है। स्कूल में लगातार बच्चों की संख्या भी कम होती जा रही है।

समस्त गांव वालों ने मंगलवार को शिक्षा विभाग के खंड अटेली बीईईओ मदनलाल भाटिया से बात कर आश्वासन देने पर मामला शांत हुआ। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि अगर स्कूल स्टाफ का रवैया ठीक नहीं हुआ तो उपायुक्त से इस मामले में मिलेंगे। विरोध करने वालों में महेंद्र सिंह, सत्यपाल हवलदार, अजीत, आत्माराम, सूर्य प्रकाश, इंद्रजीत, सतीश, हनुमान, गीता, पूनम, कौशल्या, बीर सिंह, आलोक भी मौजूद रहे।

दूसरी ओर स्कूल के हैड टीचर गजराज सिंह का कहना है कि मिडल स्कूल के स्टॉफ द्वारा भड़काने पर ग्रामीणों ने यह प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा वे समय पर आते है। स्कूल में विद्यार्थियों की संख्या 62 है। प्राइमरी व मिडिल दोनों स्कूल में एक सफाई कर्मी होने के कारण सफाई में दिक्कत को वह स्वयं दूर करने का प्रयास करते हैं।

खबरें और भी हैं...