पानी के लिए भटक रहे लोग:हफ्तेभर से बोरवेल खराब, नांवा में पेयजल समस्या से परेशान ग्रामीणों ने विभाग के खिलाफ किया रोष प्रकट, समाधान की उठाई मांग

सतनाली मंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव नांवा में लगभग एक सप्ताह से पीने के पानी की समस्या का सामना कर रहे लोगों का धैर्य बुधवार को जवाब दे गया। समस्या से परेशान लोगों ने बोरवेल के समक्ष खड़े होकर विभाग के खिलाफ जमकर रोष प्रकट करते हुए पेयजल समस्या के सामाधान की मांग की।

पेयजल समस्या से परेशान गांव के रामसिंह, पूर्णमल, राजेंद्र, बलवान, भानाराम, पूर्णचंद, नरेंद्र, सुरेश, बलवान, कुलदीप, विनोद, सुरेंद्र, राजेंद्र, सुमित, सुरेश, हंसराज आदि लोगों ने बताया कि लगभग एक सप्ताह से बोरवेल नंबर-6 में खराबी आ गई थी जिसके कारण बोरवेल बंद है और वे पीने के पानी के लिए भटक रहे हैं।

उन्होंने बताया कि बोरवेल नम्बर-6 से अनेक घरों में पेयजल सप्लाई होती है लेकिन उक्त बोरवेल लगभग एक सप्ताह से बंद है जिसके कारण बोरवेल से संबंधित घरों के लोगों को पीने के पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। उन्होंने जल्द से जल्द समस्या के समाधान की मांग की ताकि उनकी पीने के पानी की समस्या से छुटकारा मिल सके।

जनस्वास्थ्य विभाग एक्सईएन प्रदीप कुमार ने बताया कि नावां बोरवेल खराब होने से पेयजल समस्या का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा है तो जल्द ही कर्मचारियों को भेजकर समस्या का समाधान करवाया जाएगा ताकि लोगों को पीने के पानी की समस्या का सामना न करना पड़े।

खबरें और भी हैं...