पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:मोबाइल फोन पर एप डाउनलोड करवा धोखे से खातों से निकाले 61 हजार रुपए

सतनाली मंडी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोबाइल फोन पर एप्लीकेशन डाउनलोड करवाकर धोखे से दो अलग-अलग खातों से 61 हजार रुपए की राशि निकालने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में शिकायतकर्ता संदीप ने बताया कि उसका मोबाइल नंबर उसके व उसकी पत्नी के बैंक खाते का रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर है। शिकायत में संदीप ने बताया कि उसने अपने मोबाइल फोन में एक एप्प डाउनलोड किया था और इसके नहीं चलने पर कस्टमर केयर में संपर्क का मैसेज आया।

शिकायत में बताया कि इंटरनेट पर सर्च कर मिले नंबर पर कॉल किया तो उन्होंने फोन पर दूसरी एप्प डाउनलोड करवाई और खाता नंबर पूछा तो उन्होंने अपना खाता नंबर बता दिया जिसके बाद कॉल डिस्कनेक्ट हो गई और उसके बाद दो अलग-अलग नंबर से फोन आया जिस पर उसकी बात हुई।

शिकायतकर्ता ने बताया कि इसके उपरांत मोबाइल फोन पर बिना ओटीपी आए ही उसके खाते से 38 हजार रुपए की राशि जबकि उसकी पत्नी के खाते से 23 हजार रुपए सहित कुल 61 हजार रुपए की राशि निकल गई। पीडि़त ने पुलिस को शिकायत देकर समाधान की मांग की। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...