पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पूर्व सैनिक व उनके परिवार के साथ मारपीट मामले में 5 महिला सहित 12 नामजद लोगों पर केस दर्ज

महेंद्रगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव भड़फ में पूर्व सैनिक व उनके परिवार के साथ मारपीट मामले में कनीना पुलिस ने पांच महिला सहित 12 नामजद लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। बता दें कि कनीना खंड के गांव भड़फ में पूर्व सैनिक व उनके परिवार के लोगों पर कुछ अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया था। जिससे वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रहें है। 

पूर्व सैनिक कंवर सिहं पुत्र चन्द्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह कनीना खंड के गांव भड़फ का निवासी है। 12 जुलाई को समय करीब 8 बजे हम अपने प्लाट में काम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक हमारे प्लाट में रामनिवास पुत्र रामजीलाल, सहीराम पुत्र रामजीलाल, विनोद पुत्र रामनिवास सनोज पुत्र रामनिवास, संजय पुत्र सहीराम, जतिन पुत्र कृष्ण, हेमंत पुत्र विनोद, रामरती पत्नी सहीराम, सुमन पत्नी विनोद, गीता पत्नी मनोज, पूनम पत्नी सनोज व सावित्री पत्नी अर्जुन सभी अपने हाथों में लोहे की रॉड, लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी लेकर आए और आते ही हमारे साथ झगड़ा करने लगे तब हमने इनको मना किया तो हमें चोटें मारने लगे हमने अपने बचाव के लिए अपने प्लॉट से अपने घर में भागकर चले गए तो यह सभी हमारे पीछे-पीछे हाथों में लाठी-डंडा, रॉड व कुल्हाड़ी लेकर हमारे घर के अंदर घुस गए और हमारे चोटें मारने लगे जो कि मेरे को विनोद पुत्र रामनिवास ने अपने हाथ में लोहे की रॉड से मेरे सिर के राइट साइड कि तरफ पीछे चोट मारी जो चोट मारने के बाद में गिर गया और यह सभी मेरी परिवार वालों चोट मार रहे थे उसके कुछ समय बाद ही मेरा लड़का संदीप व रविन्द्र आए जो कि कही गए उसके बाद में हमें उठाकर गाड़ी में डालकर कनीना अस्पताल लाए। पुलिस ने आरोपियों के विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें