राहत:सतनाली से महेन्द्रगढ़ मुख्य मार्ग पर डीजल से भरा टैंकर पलटा, हादसा टला

सतनाली मंडी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाल्टी आदि लेकर तेल लेने पहुंचे लोगों को पुलिस ने बैरंग लौटाया

सतनाली-महेन्द्रगढ़ मुख्य मार्ग पर गुरुवार शाम डीजल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही की हादसे में किसी को गहरी चोट नहीं आई। हादसे के बाद लोग बाल्टी, डिब्बे आदि लेकर पहुंच गए, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के कारण उन्हें बैरंग ही वापिस लौटना पड़ा। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सतनाली-महेन्द्रगढ़ मुख्य सड़क मार्ग पर गुरुवार को शाम माधोगढ़ चौकी से कुछ ही दूरी पर डीजल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।

उन्होंने बताया कि टैंकर चालक के अनुसार टैंकर चालक डीजल से भरा टैंकर लेकर रेवाड़ी से मनफरा जा रहा था कि माधोगढ़ चौकी से कुछ पहले ही टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि हादसे के कुछ ही समय पश्चात लोग बाल्टी आदि लेकर मौके पर पहुंच गए, लेकिन पुलिस द्वारा उन्हें भगा दिया गया।

उन्होंने बताया कि टैंकर का डीजल व चालक सुरक्षित है। उन्होंने बताया कि मालिक मौके पर पहुंच गया है और टैंकर को उठाने के लिए क्रेन आदि की व्यवस्था की जा रही है। सतनाली थाना प्रभारी एसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि सतनाली-महेन्द्रगढ़ मुख्य सड़क मार्ग पर गुरूवार को सांय माधोगढ़ चौकी से कुछ ही दूरी पर डीजल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया।

उन्होंने बताया टैंकर चालक डीजल से भरा टैंकर लेकर रेवाड़ी से मनफरा जा रहा था कि माधोगढ़ चौकी से कुछ पहले ही टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। उन्होंने बताया कि हादसे के कुछ ही समय पश्चात लोग बाल्टी आदि लेकर मौके पर पहुंच गए लेकिन पुलिस द्वारा उन्हें भगा दिया गया है। उन्होंने बताया कि टैंकर का डीजल व चालक सुरक्षित है।

खबरें और भी हैं...