पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:जिला मुख्यालय मुद्दा: 12 को चक्का जाम की याेजना

महेंद्रगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला मुख्यालय महेंद्रगढ़ में स्थापित करवाने की मांग को लेकर बार एसोसिएशन द्वारा चलाए जा रहा धरना रविवार भी जारी रहा। धरना प्रदर्शन के 42वें दिन अधिवक्ताओं ने अपनी मांग के संबंध में नारेबाजी की। साथ ही सरकार काे चेतावनी दी कि यदि जल्द मांग पूरी नहीं हुई ताे आंदाेलन काे ओर तेज कर दिया है।

इस माैके पर बार एसोसिएशन महेंद्रगढ़ के प्रधान अजीत यादव एडवोकेट ने बताया कि धरने काे 42वां दिन हाे गए हैं। बावजूद इसके सरकार की तरफ से काेई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसी लिए अब आंदाेलन काे तेज करने का समय आ गया है। इसी लिए 12 जनवरी को प्रस्तावित चक्का जाम को सफल बनाने के लिए वकील ग्रुप बना कर गावों में जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रस्तावित चक्का जाम को लेकर लोगों में भारी उत्साह है। जिला मुख्यालय की स्थापना महेंद्रगढ़ के विकास के लिए बहुत जरूरी है। हम क्षेत्र के विकास के लिए जिला मुख्यालय का हक लेकर रहेंगे। रविवार काे लोगों का धरना स्थल पर पहुंचना जारी रहा।

अनिल भांडोर ऊंची, नवीन नांगल सिरोही, भूप सिंह खेड़ा, प्रदीप मेघनवास, प्रवीण सरपंच डुलाना, सुरेन्द्र पंच मुड़ायन, नित्यानन्द मुडायन, जसवंत मुडायन, कंवर सिंह मुडायन आदि धरना स्थल पर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें