पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बीईओ ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया:डीएलएड की परीक्षाएं कल से, बीईओ ने परीक्षा केंद्रों का किया निरीक्षण

महेंद्रगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोपहर बाद 2 से 5 बजे तक चलेगी परीक्षा, महेंद्रगढ़ में बनाए गए 10 एग्जाम सेंटर

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा संचालित डीएलएड नियमित, रिअपीयर पूरक परीक्षाएं अक्टूबर में हाेंगी। इन परीक्षाओं काे सुचारू रूप से संचालित करने के लिए साेमवार काे बीईओ डॉ. अशोक कुमार शर्मा ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया>

। राजेश शर्मा झाड़ली ने बताया कि बोर्ड द्वारा डीएलएड की परीक्षाएं 28 अक्टूबर से शुरू हो रही है। इसको देखते हुए बोर्ड की गाइडलाइन के अनुसार साेमवार काे खंड शिक्षा अधिकारी डॉ. अशोक शर्मा ने राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा केंद्र में जाकर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया।

शिक्षा भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल सीसोठ में भी जाकर के निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि उपमंडल महेंद्रगढ़ में 10 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा होनी है। जिन परीक्षा केंद्रों में परीक्षा होनी है।

इनमें राजकीय माडल संस्कृति स्कूल में दो परीक्षा, केंद्र राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में दो परीक्षा केंद्र, सैनी हाई स्कूल में एक परीक्षा केंद्र, हिंदू सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक परीक्षा केंद्र, एमएस मेमोरियल स्कूल सीगड़ी में एक परीक्षा केंद्र, शिक्षा भारती सीनियर सेकेंडरी स्कूल से सीसोठ में एक परीक्षा केंद्र, सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल माजरा कलां में एक परीक्षा केंद्र व अरावली सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर को 2:00 बजे से लेकर के साय 5:00 बजे तक परीक्षा होगी। बोर्ड की गाइडलाइंस के अनुसार जो भी परीक्षार्थी परीक्षा देने के लिए परीक्षा केंद्र पर पहुंचेगा कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए मास्क लगाकर के परीक्षा केंद्र पर पहुंचना सैनिटाइजर व पानी की बोतल साथ ले कर के परीक्षा केंद्र में प्रवेश कर सकते हैं। बोर्ड द्वारा दी गई गाइडलाइन का पालन करें।

राजेश शर्मा झाड़ली ने बताया कि 28 अक्टूबर काे सुबह 11:30 पर उपमंडल अधिकारी नागरिक कार्यालय में 123 नंबर कमरे में प्रश्न पत्र वितरित किए जाएंगे। शाम के समय उत्तर पुस्तिकाएं उसी कमरे में जमा होंगी। इस अवसर पर प्राचार्य दिलबाग सिंह प्रवक्ता सुरेंद्र गाहड़ा, राजपाल सिंह प्रवक्ता, लीलाराम, विनोद कुमार, स्कूल संचालक अर्चना तंवर, सीताराम यादव आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें