पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जारी है जनस्वास्थ्य विभाग की कुंभकर्णी नींद:सतनाली-दादरी मुख्य सड़क मार्ग पर हाईटेंशन लाइन के पोल के पास पेयजल लाइन लीक

सतनाली मंडी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन सप्ताह से पाइप लाइन लीक होने से बढ़ती जा रही है गहरे गड्ढों की संख्या, हादसे की आशंका
  • इससे रोज हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है

कस्बे में की जगह सप्ताहभर से पेयजल पाइप लाइन लीक है। इससे रोज हजारों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है। लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन पानी अभी भी निकल रहा है। जिससे गलियों में जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। जिससे राहगीरों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

हादसों का अंदेशा बी बना हुआ है। इसके साथ ही जनस्वास्थ्य विभाग की कथित लापरवाही के कारण प्रतिदिन हजारों लीटर पीने का पानी बह है। उन्होंने जल्द से जल्द समस्या के समाधान की मांग की है।

हाईटेंशन लाईन के पोल के पास पाइप लाइन लीक

सतनाली-दादरी मुख्य सड़क मार्ग पर तीन सप्ताह से हाई टेंशन लाइन के पोल के पास पेयजल पाइप लाइन लीक होने से पोल के नीचे गहरा गड्ढा बन गया है। एक ओर जहां पोल के पास वाला गड्ढा गहरा होता जा रहा है। दूसरी ओर पोल के पास से मिट्टी धंसने से दूसरा गहरा गड्ढा भी बन गया है।

रोज यहां से सैकड़ो वाहन निकलते हैं: सतनाली-दादरी मुख्य सड़कमार्ग होने के साथ ही यह उपतहसील कार्यालय, कॉलेज, स्कूल, सीएचसी, बस स्टैंड सहित मुख्य बाजार, रेलवे स्टेशन आदि की ओर जाने वाली यह मुख्य मार्ग है। जिससे यहां पर प्रतिदिन सैंकड़ों वाहनों सहित अनेक राहगीर आवागमन करते हैं, बावजूद इसके समस्या जस की तस है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser