पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:नशे में धुत स्वास्थ्य कर्मी बोलेरो से दिव्यांग को टक्कर मारकर भागा लोगों ने बाइक से पीछा कर पकड़ा

महेंद्रगढ़20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ में चामधेड़ा राेड पर दुर्घटना करने वाली बाेलेराे। - Dainik Bhaskar
महेंद्रगढ़ में चामधेड़ा राेड पर दुर्घटना करने वाली बाेलेराे।

शहर केे चामधेड़ा रोड पर बुधवार को तेज रफ्तार बोलेरो ने सड़क के साइड में खड़े दो व्यक्तियों को टक्कर मारकर घायल कर दिया। टक्कर मारने के बाद बोलेरो चालक तेज रफ्तार से मौके से भाग निकला बाद में लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बुधवार को चामधेड़ा रोड पर सुबे सिंह पुत्र बनवारी लाल थ्री व्हीलर (दिव्यांग वाहन) पर सड़क की साइड में खड़ा था। उसके साथ उसका साला बंटी भी था।

शहर की तरफ से तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दोनों थ्री व्हीलर से नीचे गिर गए और घायल हो गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बोलोरो का पीछा बाइक से किया और बुंदेबाज नगर चौक के पास बोलेरो चालक को पकड़ लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वहां पर भी बच्चे खेल रहे थे। वाे भी बाल-बाल बच गए।

इसके बाद में लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। बोलेरो चालक की पहचान जासावास के करण सिंह के रूप में हुई है, जो महेंद्रगढ़ के सरकारी अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्वास्थ्य कर्मी करण सिंह नशे में था।

उसकी गाड़ी में भी शराब की बोतल मिली। दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर बंटी के सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूबे सिंह के पैर में फैक्चर होने के कारण अस्पताल में उपचाराधीन है।

खबरें और भी हैं...