पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हालात:महेंद्रगढ़ में सड़कों पर दोनों तरफ बढ़ा अतिक्रमण, लोग हो रहे परेशान, दादरी रोड की शिकायत एसडीएम के पास पहुंची

महेंद्रगढ़5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ में स्टेट हाईवे पर अतिक्रमण।
  • पर्व आते ही सड़कों पर दोनों ओर बढ़ा अतिक्रमण, दुकानदारों का कहना है नहीं होगी परेशानी

पर्वों की रौनक आते ही सड़क मार्गों पर भी अतिक्रमण बढ़ जाता है। शहर के बाजारों के अलावा नगर से होकर गुजर रहे स्टेट हाईवे पर भी अतिक्रमण बढ़ रहा है। जिनकी शिकायतें स्थानीय प्रशासन के पास पहुंच रही है। उधर अतिक्रमणकर्ताओं के अनुसार पर्वों का समय है। पहले लॉकडाउन के कारण काम बंद था। अब कुछ समय के लिए ही वे टेंट आदि लगा रहे हैं जिनसे किसी को कोई परेशानी भी नहीं हैं।

दादरी रोड पर अवैध कब्जे की एसडीएम को दी शिकायत : नगर के राव तुलाराम चौक के पास दादरी रोड स्थित एक दुकानदार रवि भूषण ने एसडीएम को दी शिकायत में बताया कि बैंक ऑफ इंडिया के पास उसकी दुकान है। दुकान के बगल में एक दुकानदार ने अवैध कब्जा कर रखा है। जिसके चलते उसे परेशानियां उठानी पड़ रही है।

उन्होंने एसडीएम से निवेदन किया है कि इस अवैध कब्जे को हटवाया जाए। उधर इसी रोड के व्यापारी राकेश ने बताया कि रोड पर अतिक्रमण वाली कोई बात नहीं हैं। बाजार के सभी दुकानदारों ने इतना अतिक्रमण तो पहले से ही किया हुआ है।

दीपावली के पर्व पर गाड़ियों की अधिक सेल होने को लेकर थोड़ा टेंट लगाया है। उनके टेंट से किसी को कोई परेशानी नहीं हैं। कुछ लोग बिना बजह शिकायत कर रहे हैं। प्रशासन को यदि कोई परेशानी लगेगी तो वे अपना टेंट हटा लेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें