पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महेंद्रगढ़ से गुजर रहे स्टेट हाईवे की हालत जर्जर:ट्रक का टायर फटने से हुआ धमाका, कार के शीशे टूटे, गिर गया मोटरसाइकिल सवार

महेंद्रगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ दादरी स्टेट हाईवे पर फ्लाईओवर के पास ट्रक का टायर फटने से गाड़ी के टूटे शीशे। - Dainik Bhaskar
महेंद्रगढ़ दादरी स्टेट हाईवे पर फ्लाईओवर के पास ट्रक का टायर फटने से गाड़ी के टूटे शीशे।
  • अफसरों ने हादसों के प्वाइंट चिंहित कर दिए सुधारने के निर्देश
  • महेंद्रगढ़ व नांगल सिरोही में तो रोड के बचे है केवल अवशेष

महेंद्रगढ़ से होकर गुजर रहे स्टेट हाइवे की जर्जर हालत को लेकर आमजन ही नहीं अधिकारियों की परेशानियां बढ़ गई हैं। इस समस्या के लिए अधिकारी अपने उच्च अधिकारियों के माध्यम से समाधान करवाने का आग्रह कर रहे हैं। ताकि आए दिन बढ़ रहे हादसों पर रोक लगाई जा सके।

शनिवार को महेंद्रगढ़ में फ्लाई ओवर के पास एक ट्रक का टायर फटने से तेज धमका हुआ। धमाका इतना तेज था कि पास खड़ी एक कार के शीशे टूट गए, इसके अलावा वहां से गुजर रहा बाइक सवार महिला-पुरुष बाइक समेत गिर गया। जानकारी के अनुसार बीते दिवस महेंद्रगढ़ के डीएसपी कुशल सिंह व एसएचओ राजबीर सिंह ने सड़क हादसों को लेकर महेंद्रगढ़ के जर्जर मार्गों का निरीक्षण कर शीघ्र ठीक करवाने को लेकर एसडीएम विश्राम कुमार से मिले।

पुलिस अधिकारियों का मानना है कि जर्जर स्टेट हाइवे के कारण न केवल आमजन परेशान है बल्कि यहां हादसों की संख्या बढ़ रही है। इस पर एसडीएम विश्राम कुमार मीणा ने संबंधित विभाग के अधिकारी से बात कर इस मार्ग की जल्द सुध लेने के निर्देश दिए हैं। स्टेट हाइवे की सबसे ज्यादा खराब हालात महेंद्रगढ़ तथा नांगल सिरोही गांव में है। यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं।

रोड के आसपास रहने वाले लोग धूल फांक रहे हैं। इस जर्जर मार्ग से प्रतिदिन हजारों की संख्या में छोटे-बड़े स्कूल वाहन भी आवागमन कर रहे हैं। ऐसे में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। स्टेट हाइवे की जर्जर हालत को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष है। यदि सरकार व प्रशासन ने शीघ्र ही इस ओर ध्यान नहीं दिया तो ग्रामीणों का रोष बढ़ सकता है।

पुलिस ने हादसों के प्वाइंट की बनाई सूची

महेंद्रगढ़ में जर्जर रोड के कारण हर जगह हादसों की आशंका बनी है। इसके अलावा कुछ ऐसे प्वाइंट है जहां अक्सर हादसे होते हैं। महेंद्रगढ़ पुलिस ने पुलिस अधीक्षक के निर्देशों की पालना में एक सूची तैयार की है। जिसमें नांगल सिरोही जहां अभी कुछ दिनों में कई लोगों की जान जा चुकी है, आकोदा में खुड़ाना मोड़, लावन बस स्टैंड, जोनवास बस स्टैंड के पास, कुक्सी मोड़, भुरजट में मंदिर के पास तथा रेवाड़ी रोड पर गांव झगड़ोली में नहर के पास जहां हाल ही में कार सवार एक ही परिवार के चार बहन-भाइयों की मौत हो गई थी। यहां बताया जाता है कि रोड संकरा है तथा दोनों ओर गड्ढे भी है। यहां हर समय हादसों का अंदेशा बना रहता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें