पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दौंगड़ा अहीर की लड़की का नोएडा गुरुकुल में मौत का मा:परिजन पहुंचे नोएडा, पुलिस की तरफ से हाथ लगी निराशा, गुरुकुल लड़की का सामान व अस्थियां दीं

महेंद्रगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दौंगड़ा अहीर की लड़की का नोएडा गुरुकुल में मौत का मामला

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में सेक्टर 115 में स्थित गुरुकुल में दौंगड़ा अहीर गांव की 14 वर्षीय लड़की सपना की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला सुर्खियों में आने के बाद जागी नोएडा पुलिस से भी परिजनों को निराशा हाथ लगी है। 

परिजन मंगलवार को नोएडा पुलिस में अपनी शिकायत देने गए थे शिकायत लेने के बाद पुलिस ने सिर्फ बयान दर्ज किए हैं। वहीं पुलिस की मौजूदगी में गुरुकुल प्रबंधन ने 10वीं कक्षा की इस छात्रा का सामान परिजनों को लौटा दिया। इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है। बता दें कि दैनिक भास्कर ने सबसे पहले इस मामले को प्रकाशित किया। इस खबर की कटिंग को जब लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए महिला आयोग, यूपी और हरियाणा सरकार के साथ साथ दोनों राज्यों के आला अधिकारियों के संज्ञान में लाया तो मामले को लेकर सुगबुगाहट हुई। जिसके बाद नोएडा पुलिस की एक टीम एसीपी रुचि गुप्ता नोएडा महिला सेल इंचार्ज मामले की छानबीन करने के लिए सोमवार को देर शाम दौंगड़ा अहीर गांव पहुंची थी। 

जहां पर परिजनों ने उनसे मिलने से यह कह कर मना कर दिया था कि वे अगले दिन नोएडा आकर ही अपनी शिकायत देंगे। परिजनों को संदेह था कि पुलिस गुरुकुल संचालकों से मिली हुई है। इसी वजह से मंगलवार को परिजन नोएडा गए थे। परिजनों ने बताया की जैसा हमें अंदेशा था कि नोएडा पुलिस गुरुकुल संचालक से मिली हुई है। हमे वहां बिल्कुल भी पुलिस का सहयोग नहीं मिला। वहीं पुलिस का कहना है कि सारे मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें