दुर्घटना:खेत में जा रहे किसान की सड़क हादसे में मौत

महेंद्रगढ़3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक के बेटे की शिकायत पर गाड़ी चालक पर मामला दर्ज

महेंद्रगढ़-कनीना रोड पर गांव बुचावास के पास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर शव का सरकारी अस्पताल महेंद्रगढ़ में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। गांव झगड़ोली निवासी संजीत कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह आईटीबीपी में कार्यरत है और वर्तमान मे जाटुसाना 28 बीएन में तैनात है। बीते दिवस वह अपने पिता रोशनलाल के साथ खेत में पानी देने के लिए जा रहे थे। उसके पिता साईकिल से अपनी साइड में पैदल-पैदल चल रहे थे और वह पीछे-पीछे जा रहा था।

शाम करीब 3.10 पर बुचावास के पास स्थित होटल के नजदीक पहुंचे तो महेंद्रगढ़ की तरफ से एक गाड़ी बड़ी तेज रफ्तार से आई जिसे चालक गफलत, लापरवाही से चलाता हुआ आया और उसके पिता की साइकिल को पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगने से उसके पिता साईकिल सहित रोड पर जा गिरे।

उसने गाड़ी के नंबर देखे और उसके चालक से नाम पता भी पूछा जो मौका पाकर वहां से भाग गया। उसने परिजनों को मौके पर बुलाया और फिर घायल पिता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल कनीना ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता ने कहा कि गाड़ी चालक द्वारा गाड़ी को गफलत व लापरवाही से चलाने के कारण उसके पिता की मृत्यु हुई है। जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

खबरें और भी हैं...