पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:गागड़वास-बचीनी-नांगल हरनाथ वाया रेवाड़ी बस बंद, रोडवेज के खिलाफ की गई नारेबाजी

महेंद्रगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़।  रोडवेज बस सेवा बहाल नहीं करने के विरोध में गागडवास-बचीनी बस स्टैंड पर नारेबाजी करते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
महेंद्रगढ़। रोडवेज बस सेवा बहाल नहीं करने के विरोध में गागडवास-बचीनी बस स्टैंड पर नारेबाजी करते ग्रामीण।
  • 15 वर्षों से रेवाड़ी डिपो इस रूट पर चला रहा था बस, अब पल्ला झाड़ा

महेंद्रगढ़ से वाया गागड़वास-बचीनी-नांगल हरनाथ से कनीना होकर रेवाड़ी को जाने वाली रोडवेज बस सेवा लंबे समय से बंद है। इस बस काे दाेबारा से शुरू करवाने काे लेकर शुक्रवार को ग्रामीणों ने गागड़वास व बचीनी बस स्टैंड पर रेवाड़ी डिपो व सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

साथ ही प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि 15 जनवरी तक अगर बस सेवा बहाल नहीं की गई तो रेवाड़ी डिपो के अधिकारियों के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर पुतले फूंके जाएंगे।

ग्रामीण सुरेश, संदीप इंजीनियर, रविदत्त, रविंद्र, प्रेम, श्रीचंद, कैलाश, अभयसिंह, अनिल, राजाराम, संदीप, रामानंद, कालू, ओमप्रकाश, शेर सिंह, बिजेंद्र, बाबूलाल, शीशराम, गुगन, दीपक, राजेंद्र, प्रेमलाल, अजीत, अशोक, रतिराम आदि ने बताया कि महेंद्रगढ़ से वाया गागड़वास-बचीनी के रास्ते से कनीना होकर रेवाड़ी के लिए बीते 15 सालों से हरियाणा रोडवेज रेवाड़ी डिपो से सुबह, दोपहर व शाम को बस चलाई जा रही थी।

कोरोना काल में बंद की गई बस को चलवाने के लिए अनेक ग्राम पंचायतें लिखित में कई बार प्रस्ताव मुख्यमंत्री, सांसद, परिवहन मंत्री, पूर्व मंत्री, वर्तमान विधायक, महाप्रबंधक व सीएम विंडो पर देकर शिकायत कर चुकी है, इसके बाद भी आज तक बस सेवा बहाल नहीं पाई है। उन्होंने बताया कि हरियाणा रोडवेज रेवाड़ी डिपो के अधिकारी व कर्मचारी क्षेत्र के साथ भेदभाव करते हुए क्षेत्रवाद को लेकर बस सेवा शुरु नहीं कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser