पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:सरकार सीबीआई जांच करा सपना हत्याकांड के आराेपियाें काे सजा दे, नहीं तो 28 को प्रदर्शन: विष्णु तंवर पाली

महेंद्रगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव दौंगड़ा अहीर की नाबालिग बेटी सपना के नोएडा गुरूकुल हत्याकांड मामले में बुधवार युवा संगठन पाली ने सरकार और प्रशासन को चेतावनी दी है कि दोषियों पर जल्द मामल दर्ज कर सीबीआई जांच कराए, नहीं तो जन आंदोलन होगा। इस आंदाेलन की जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी। विष्णु तंवर पाली ने बताया कि सपना केस में परिवार वालों ने नोएडा में केस दर्ज कराया था, लेकिन वहां की पुलिस ने केस बंद कर दिया।

वहां का प्रशासन गुरुकुल वालों से मिला हुआ है। उसके बाद परिवार वालों ने कनीना थाने में शिकायत दी थी, लेकिन सपना की माता और उनके वकील ने बताया कि जो धारा बनती है। पुलिस ने वो धाराएं नहीं लगायी। सिर्फ 365 और 34 की अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके यहां की पुलिस ने खानापूर्ति की है। उन्होंने बताया कि जब हमने गुरुकुल के संचालक पर केस दर्ज कराया था, तो पुलिस ने कैसे अज्ञात के खिलाफ मामल दर्ज करा और उसमें मे भी जो धाराएं बनती हैं वो नहीं लगाई।

बेटी सपना की माता पिछले लगभग 3 महीनों से दर-दर भटक रही है, लेकिन उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही है। हमारा हरियाणा सरकार और प्रशासन से अपील है कि जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उचित कार्रवाई करें, नहीं तो 28 सितंबर को सचिवालय नारनौल में उग्र धरना-प्रदशन करेंगे। जनता सड़कों उतरेगी। इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए। जिसे पता चल सके की दोषी कौन-कौन हैं। कैसे बेटी सपना की मौत हुई है। उस बेटी के साथ क्या-क्या गलत हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें