पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संकल्प:बिहाली में हुआ हवन, गायों की रक्षा करने का लिया संकल्प

मंडी अटेली2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री कृष्ण बाल गोपाल गोशाला बिहाली में गोपाष्टमी के मौके पर गायों की पूजा व उनको लोगों ने गुड़ आदि चारा खिलाया। इस मौकेे पर पुष्करमल शर्मा ने वैदिक रीति ने हवन करवाया। गोपाष्टमी पर गायों की रक्षा करने का संकल्प लिया गया। गोपाष्टमी पर बजाड़ निवासी महेंद्र सिंह थानेदार ने अपनी पोते को जन्म दिन गोशाला में 11 हजार रुपए की सवामणी लगाई।

इस मौके पर सोहन लाल कांटी वाले मुख्य अतिथि रहे। इस मौके पर गोशाला के पूर्व प्रधान महिपाल खरब ने भी दलिया आदि गायों को खिलाया। गोशाला के प्रधान बलबीर सिंह ने कहा कि गायों को सर्दी के मौसम में बचाने के लिए तिरपाल आदि की व्यवस्था की जा रही हैं। गोशाला के सभी बाड़ों में छोटी खेली बनाने का निर्णय लिया। इस मौके पर सूबेदार मक्खनलाल, हंसराज मास्टर, रामअवतार, रामलाल मैनेजर, सूबेदार सुमेर सिंह, मास्टर कालूराम, मदनलाल सरपंच, भूपसिंह सरपंच कायसा, सूबेदार कंवर सिंह, ओमप्रकाश मुनीम, महाबीर चौहान, बिरेंद्र आर्य, नारायण सिंह समेत बड़ी संख्या में महिला सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें