पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला मुख्यालय मुद्दा:मुख्यालय महेंद्रगढ़ में स्थापित नहीं करना जनता कि भावनाओं के साथ खिलवाड़

महेंद्रगढ़3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लघु सचिवालय में धरने पर बैठे अधिवक्ता व समाजिक संगठनाें के लाेग। - Dainik Bhaskar
लघु सचिवालय में धरने पर बैठे अधिवक्ता व समाजिक संगठनाें के लाेग।
  • जिला मुख्यालय की स्थापना को लेकर धरना प्रदर्शन 69वें दिन जारी रहा

महेंद्रगढ़ बार एसोसिएशन का जिला मुख्यालय की स्थापना को लेकर धरना प्रदर्शन 69वें दिन भी जारी रहा। इस माैके पर बार एसोसिएशन के प्रधान अजीत यादव एडवोकेट ने कहा कि जिला मुख्यालय महेंद्रगढ़ में स्थापित नहीं करना जनता कि भावनाओं के साथ खिलवाड़ है।

उन्होंने अपनी मांग को दोहराते हुए कहा कि सरकार जब तक जिला मुख्यालय कि स्थापना नहीं करेगी तब तक हमारा अांदाेलन जारी रहेगा। जिला मुख्यालय स्थापित होना हमारा हक है और हम इसको हम लेकर रहेंगे। सरकार किसी मुगालते में ना रहें कि वह हमारे हक को खा जायेगी। प्रधान ने नारनौल के लोगों द्वारा दिए गए ज्ञापन पर बोलते हुए कहा कि हम किसी का भी हक़ मारने के लिए आंदाेलन नहीं कर रहे, बल्कि अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। नारनौल को सरकार जो सुविधा देना चाहे दे सकती है।

हम चाहते हैं कि नारनौल- महेंद्रगढ़ को सरकार से अधिक से अधिक सुविधा मिले व पिछड़ेपन का ठप्पा हट कर विकसित जिलों कि श्रेणी में शामिल हो। उन्होंने फिर दोहराया कि हमारा आंदोलन मांग माने जाने तक जारी रहेगा और किसी भी सूरत में पीछे हटने वाले नहीं है। धरना स्थल पर अधिवक्ताओं के अलावा समाजसेवी राम निवास पाटोदा, धर्मपाल नंबरदार पायगा, ब्लॉक समिति सदस्य सुरेश कुमार मालडा, सरजीत जोनावास, बलदेव, राज सिंह आदी पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें