पुलिन ने चलाया विशेष अभियान:अवैध नशे का कारोबार; दो जगह से 2.4 किलो गांजा पकड़ा, एक गिरफ्तार

महेंद्रगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने जिला भर में नशे के खिलाफ विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए विभिन्न स्थानों पर छापामारी कर एक युवक को काबू किया है। बता दें कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशानुसार जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले में अवैध नशे के कारोबार करने वालों की धरपकड़ के लिए टीमों का गठन किया गया।

एसपी ने जिले के सभी थाना प्रबंधकों, सीआईए और स्पेशल स्टाफ इंचार्ज को अपने-अपने क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इसके तहत थाना शहर महेंद्रगढ़ और कनीना थाना की पुलिस टीम ने अपने-अपने क्षेत्र में छापामारी कर नशीला पदार्थ गांजा का कारोबार करने वालों पर शिकंजा कसते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया और करीब 2 किलो 400 ग्राम गांजा बरामद किया।

1. खायरा में छापेमारी, 600 ग्राम गांजा बरामद, आरोपी फरार
थाना शहर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर खायरा गांव में रैड कर 600 ग्राम गांजा बरामद किया है। पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि सतीश उर्फ सतिया वासी खायरा अवैध रूप से गांजा बेचने का काम करता है। अगर तुरंत रैड की जाए तो आरोपी को गांजे सहित पकड़ा जा सकता है। पुलिस की टीम ने आरोपी उपरोक्त के मकान पर रैड की, लेकिन आरोपी घर से फरार मिला। पुलिस ने आरोपित के घर पर छानबीन की तो मकान के एक कमरे से एक पॉलिथीन में गांजा बरामद हुआ। जिसका वजन करने पर 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ थाना शहर महेंद्रगढ़ में मामला दर्ज किया गया और नशीले पदार्थ गांजे को जब्त कर लिया गया।

2. भोजावास में 1 किलो 800 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर
वहीं कनीना थाना की पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव भोजावास के क्षेत्र से एक व्यक्ति के मकान से 1 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपी जोगेंद्र वासी भोजावास को गिरफ्तार किया है। थाना कनीना प्रबंधक ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि जोगेंद्र वासी भोजावास अवैध रूप से गांजा बेचने का काम करता है। इस पर पुलिस टीम ने आरोपी के मकान पर रैड की तो आरोपी घर से फरार मिला। मकान की तलाशी लेने पर एक कमरे में रखे प्लास्टिक के ड्राम से नशीला पदार्थ गांजा बरामद हुआ, जिसका वजन करने पर 1 किलो 800 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कनीना थाना में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश करते हुए आरोपी को भोजावास गांव के क्षेत्र से पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...