पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महेंद्रगढ़ में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च:आमजन को दिए कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने के निर्देश

महेंद्रगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस ने शुक्रवार को शहर में फ्लैग मार्च निकाला। फ्लैग मार्च की अगुवाई डीएसपी ने की। इस दौरान लोगों को लोगों को कोरोना की नई गाइडलाइन की पालना के लिए के प्रति जागरुक किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कोरोना की नई गाइडलाइन की पालना कराने और लोगों में जागरुकता के लिए जिला पुलिस की ओर से आज महेंद्रगढ़ व नारनौल शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस, हाथों को बार-बार साबुन से धोने, सेनिटाइज, बिना अनुमति के शादी-विवाह नहीं करने एवं राज्य सरकार की गाइडलाइन की पालना करने के लिए क्षेत्रवासियों को जागरुक किया। महेंद्रगढ़ शहर में डीएसपी कुशल पाल सिंह की अगुवाई में फ्लैग मार्च निकाला गया।

इस दौरान उनके साथ एसडीएम, थाना शहर प्रबंधक, थाना सदर प्रबंधक भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा अगर कोई बेहद जरूरी कार्य नहीं हैं तो घर से न निकलें। डीएसपी कुशल पाल ने कहा पुलिस जनता के सहयोग के लिए है। डीएसपी ने महेंद्रगढ़ शहर के क्षेत्र में शहर थाना प्रबंधक व सदर थाना प्रबंधक के साथ फ्लैग मार्च निकाला। इसके साथ-साथ डीएसपी कुशल पाल की अगुवाई में थाना प्रबंधक सतनाली, शहर थाना प्रबंधक व सदर थाना प्रबंधक के साथ सतनाली क्षेत्र में भी पैदल फ्लैग मार्च निकाला।

खबरें और भी हैं...