पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:महेंद्रगढ़-कनीना रोड पर रोडवेज बस की खिड़की पर खड़े आईटीआई के छात्र की गिरने से हुई मौत

महेंद्रगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महेंद्रगढ़-कनीना रोड पर बीते सोमवार को हुए सड़क हादसे में चेलावास के आईटीआई के छात्र साहिल की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार को शव का महेंद्रगढ़ सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार मृतक के पिता ओमप्रकाश ने दी शिकायत में बताया कि वह कनीना के गांव चेलावास का रहने वाला है। 20 वर्षीय बेटा साहिल महेंद्रगढ़ आईटीआई में पढ़ रहा था। आईटीआई से पढ़ने के बाद वापस दोस्त कुलदीप के घर पर कुंआ पूजन में जा रहा था। महेंद्रगढ़ माजरा चुंगी से हरियाणा रोडवेज बस में सवार होकर चला था।

बस में भीड़ होने से साहिल खिड़की में खड़ा था। बस 200 मीटर आगे ही चली थी कि सामने से तुड़े से भरा ट्रैक्टर आ रहा था। ट्रैक्टर से बचने के लिए चालक ने बस को रोड उतारा। इस दौरान खिड़की में खड़े साहिल का संतुलन बिगड़ गया और वह किकर के पेड़ से जा टकराया, इससे साहिल गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद साहिल को कुलदीप निजी वाहन का से महेंद्रगढ़ के सरकारी अस्पताल में ले गया।

सूचना के बाद वह साहिल के पास महेंद्रगढ़ अस्पताल आया। जहां चिकित्सक ने गंभीर स्थिति के चलते साहिल को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया। रोहतक ले जाते समय साहिल ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

बसों की कमी के कारण छात्र-छात्राएं करते हैं बसों में लटककर यात्रा​​​​​​

महेंद्रगढ़ के ग्रामीण रुटों पर रोडवेज बसों की काफी कमी है। जबकि ग्रामीण छात्र-छात्राएं स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय, आईटीआई, कोचिंग सेंटरों में पढ़ने के लिए प्रतिदिन हजारों की संख्या में शहर में आवागमन करते हैं। यातायात के साधन नहीं मिलने के कारण वे मजबूरी में लटककर व रोडवेज की बसों व खिड़कियों में खड़े होकर यात्रा को मजबूर हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें