पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:महेंद्रगढ़ के बाजार रहे पूरी तरह बंद मेडिकल-सब्जी की दुकानें ही खुलीं

महेंद्रगढ़16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ में रविवार काे सूना पड़ा सिनेमा राेड का बाजार।
  • काेविड-19 के चलते प्रशासन ने शाॅप एक्ट काे पूरी सख्ती से किया लागू

रविवार काे शहर के सभी बाजार बंद रहे। इससे दिन भर सड़कें सूनी रहीं। बाजार बंद हाेने के कारण लाेगाें काे आवश्यक वस्तुएं तक उपलब्ध नहीं हाे पाई। हालांकि शहर की सब्जीमंडी, मेडिकल स्टाेर व प्राइवेट अस्पताल खुले रहे। बता दें कि काेविड-19 के प्रभाव के चलते प्रशासन की तरफ से शाॅप एक्ट काे पूरी सख्ती से लागू किया जा रहा है। इसके चलते खासकर रविवार काे सभी बाजार बंद रहते हैं।

पिछले दाे तीन सप्ताह से प्रशासन की तरफ से व्यापारियाें से सख्ती से निपटने की चल रही कार्यवाही के चलते रविवार काे करीब-करीब सभी बाजार बंद हाेने लगे हैं। रविवार भी शहर के सभी बाजार बंद रहे। खासकर आवश्यक वस्तु किरयाणा की दुकानें भी बंद रहीं। इससे लाेगाें काे परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां बता दें कि रविवार काे शहर की सफाई नहीं हाेती। इसके पीछे नपा के सभी कर्मचारियाें के अवकाश पर रहना है। इसके चलते शहर के सभी मुख्य चाैक, सड़काें व नुक्कड़ों पर कूड़े की ढेर लगी रहती है। जबकि वीक एंड पर शहर में सफाई की खास जरूरत हाेती है। लाेगाें ने नपा प्रशासन से शहर की सफाई के लिए विशेष कर्मचारियाें की नियुक्ति की मांग की है।

दिन भर सूनी रही सड़कें

रविवार काे सभी बाजार बंद रहने के कारण सड़कें भी सूनी रहीं। खासकर साेमवार से शुक्रवार तक राव तुलाराम चाैक से सीएसडी कैंटीन, बालाजी चाैक से रेलवे राेड, बालाजी चाैक से सब्जीमंडी राेड, बालाजी चाैक से विश्वकर्मा चाैक, भगवान परशुराम चाैक से 11 हट्टा बाजार पर दिन भर जाम की स्थिति रविवार काे देखने काे नहीं मिली। यहां हम आपकाे बता दें कि आम दिनाें में ये इन सभी मार्गाें की 40 फीट से ज्यादा चाैड़ी सड़क सिकुड़ी नजर आती है, लेकिन रविवार काे बाजार बंद रहने के कारण ये अपनी वास्तविक स्थित में नजर आई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें