पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की घटना:अटेली में शाम 7.30 बजे नकाबपोश बदमाशों ने मिष्ठान की दुकान से लूटे डेढ़ लाख रुपए

मंडी अटेली20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुराने बस स्टैंड स्थित इस दुकान पर चार साल पहले भी रंगदारी को लेकर फायरिंग की थी

अटेली कस्बे में शनिवार शाम 7.30 बजे के करीब नकाबपोश बदमाशों ने पुराने बस स्टैंड स्थित एक प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार पर हमला कर डेढ़ लाख से अधिक नकदी लूट लीा।

हमलावर मिष्ठान भंडार के शो केेस को लोहे की रॉड व डंडों से तोड़ कर पुलिस को किसी प्रकार की सूचना आदि देने पर अंजाम भुगतने की कड़ी चेतावनी दे कर मौके से फरार हो गए। बता दें कि इसी मिष्ठान भंडार पर 4 साल पहले फिरौती मांगने को लेकर फायरिंग की गई थी। जिससे भयभीत होकर दुकानदार अपने प्रदेश राजस्थान में पलायन कर गया था। सरेआम 4-5 नकाबपोश हमलावरों द्वारा मिष्ठान भंडार पर ताबड़-तोड़ हमले व जान से मारने की धमकी देने से लेकर कस्बे व्यापारियों व लोगों में घटना की सूचना पाकर अटेली थाना प्रभारी विकास कुमार मौके पर पहुंच कर वारदात की जानकारी ली।

वारदात से नाराज लोगों ने जाम लगाया : कस्बे में मिष्ठान भंडार पर ताबड़-तोड़ हमले की घटना को लेकर नारनौल-रेवाड़ी मुख्य मार्ग को प्रतिष्ठान के सामने मेज आदि लगा कर मार्ग को विरोध स्वरूप बंद कर दिया। बाद में थाना प्रभारी व कस्बे के गणमान्य लोगों के समझाने पर जाम को खोला। साथ ही कस्बे के लोगों ने बताया कि हमलावरों को 7 फरवरी तक नहीं पकड़ा तो कस्बे में विरोध स्वरूप जाम लगा दिया जाएगा तथा अटेली थाने का घेराव किया जाएगा। जाम करीब 20 मिनट तक लगा रहा है।

आते ही तोड़ फोड़, दी गोली मारने की धमकी

नारनौल-रेवाड़ी मुख्य रोड पर पुराने अड्डे के समीप इस दुकान के मालिक लक्ष्मण ने बताया कि शाम के समय वे दुकानदारी में व्यस्त थे, तभी पर 7.30 बजे के करीब बाइक व बुलेरो गाड़ी में 4-5 नकाबपोश बदमाश आये और आते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी और कहने लगे कि देख लिया ना अंजाम,ज्यादा कुछ बोलने पर गोली से मारने की भी धमकी दी। इसके साथ ही गल्ले से करीब डेढ़ लाख की नकदी भी ले उड़े। गल्ले में दिन भर की कमाई थी। अटेली कस्बे में जैसे ही इस घटना की सूचना मिली आस-पास दुकानदार व व्यापारी मौके पर पहुंच कर पुलिस व प्रशासन की ढिलाई की निंदा की। घटना की सूचना पा कर अटेली नपा के पूर्व चेयरमैन विकास यादव, दिनेश कुमार, सुरेंद्र नांगल, तरूण तिवाड़ी, डॉ. धर्मपाल आदि मौके पर पहुंच कर मिष्ठान भंडार मालिक को दिलासा दिलाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें