पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:अफसर मनमर्जी ना करें, सरकार के आदेश का पालन नहीं किया तो आंदाेलन होगा तेज

महेंद्रगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तय दिन के अनुसार डीसी मंगलवार को नहीं पहुंचे महेंद्रगढ़, वकीलों ने दी चेतावनी

डीसी मंगलवार को महेंद्रगढ़ नहीं पहुंचे। इस पर क्षेत्र के लाेगाें में राेष है। खासकर जिला मुख्यालय के लिए संघर्ष कर रहे वकीलाें व सामाजिक संगठनों ने इस पर राेष जताया है। साथ ही चेतावनी दी कि यदि भविष्य में अधिकारी महेंद्रगढ़ आने में आनाकानी करेंगे ताे वाे सड़काें पर उतर कर राेष जताएंगे साथ ही सरकार के आदेश की अनुपालना नहीं करने पर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

बता दें कि महेंद्रगढ़ क्षेत्र के लाेग लंबे समय से जिला मुख्यालय की मांग काे लेकर संघर्ष कर रहे हैं। धरना प्रदर्शन काे देखते हुए सरकार की तरफ से फरवरी में सप्ताह में एक दिन सभी जिला स्तर के अधिकारियाें काे महेंद्रगढ़ बैठ कर काम करने के आदेश जारी किए थे।

इन आदेशाें में यह भी स्पष्ट किया गया था कि यदि मंगलवार को सरकारी अवकाश हाेगा ताे अगले दिन अधिकारी महेंद्रगढ़ बैठेंगे। सरकार की तरफ से जारी इन आदेशाें के बाद से सभी जिला स्तर के अधिकारी महेंद्रगढ़ में विभागाें के कार्यालयाें में बैठ कर जनसमस्याएं सुनने के अतिरिक्त विभागीय कामकाज निपटा रहे हैं। बीते दाे तीन सप्ताह से कुछ विभाग के अधिकारी मंगलवार काे महेंद्रगढ़ नहीं आ रहे। खासकर दाे बार ताे स्वयं डीसी ही महेंद्रगढ़ नहीं पहुंचे।

इधर, जिला मुख्यालय आंदाेलन समिति के अध्यक्ष किरोड़ी लाल यादव एडवोकेट ने कहा कि अधिकारी अब जनता को काम के लिए नारनौल बुलाने लगे हैं। वे मंगलवार को लघु सचिवालय में चल रहे अनिश्चितकालीन धरने के दाैरान वे विचार रख रहे थे। धरना के 136वें दिन कहा कि सरकार हमें जो देना चाहती है वह भी कुछ अधिकारियों की कार्यशैली के कारण भेट चढ़ जाता है।

लाेगाें ने दी चेतावनी, सड़काें पर उतर कर करेंगे प्रदर्शन

मंगलवार को डीसी के महेंद्रगढ़ नहीं आने पर अनेक समााजिक संगठनाें के प्रतिनिधियाें ने राेष जताया। उन्हाेंने कहा कि दाे सप्ताह पहले भी डीसी महेंद्रगढ़ नहीं आए थे। मंगलवार भी उपस्थित नहीं हुए। डीसी के मंगलवार महेंद्रगढ़ नहीं आने से अन्य विभाग के अधिकारी भी नहीं आते।

पूर्व जिला पार्षद कुलदीप सुरजनवास, प्रदीप मालडा, सरताज ग्रुप के पी आर ओ कुलदीप यादव, संदीप मालडा, इनेलाे के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र काैशिक, यादव सभा व अनेक वकीलाें ने चेतावनी दी कि अधिकारी मनमर्जी ना चलाएं, यदि अधिकारी सप्ताह में एक दिन मंगलवार महेंद्रगढ़ नहीं बैठेंगे ताे आंदाेलन काे तेज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें