पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लोगों की परेशानी:सीवर ओवरफ्लो होने से मोहल्लावासियों के साथ राहगीर भी परेशान

महेंद्रगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के वार्ड 12 के मोहल्ला वाल्मीकि के वाल्मीकि मंदिर के पास एक माह से अधिक समय से सीवरेज मेन हाल ओवरफ्लो हो रहा है। जिससे गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। सड़क पर गंदे पानी के जमा हाेने से यहां से आवागमन करने वाले लाेगाें व माेहल्लावासियाें काे परेशानी हाे रही है।

मोहल्लावासियों ने दावा किया कि इस संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियाें काे कई बार शिकायत दी जा चुकी है, इसके बावजूद समाधान नहीं हो रहा है। शुक्रवार काे इस विषय को लेकर शुक्रवार को मोहल्लावासियों का गुस्सा फूट गया जिसको लेकर लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग के प्रति नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया।

पार्षद विष्णु वाल्मीकि, सुभाष बिड़लान, अमित, राजेश, सन्नी, सूबेसिंह, सुरेंद्र, नरेश महायच, राकेश, संजय, संदीप मास्टर, कुलदीप, रवि बिड़लान ने बताया की वाल्मीकि मंदिर के पास चौराहे पर एक माह से सीवरेज ओवरफ्लो हो रहा है। इस समस्या को लेकर मोहल्ले के लोगों ने जनस्वास्थ्य विभाग को कई बार शिकायत कर चुके हैं। लेकिन विभाग के कर्मचारी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहो है‌। उन्होंने बताया कि मंदिर में पूजा अर्चना करने वाली महिलाओं को भी भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने संबंधित विभाग से ओवरफ्लो हो रहें सीवेरज को दुरुस्त करने की मांग की है।

यह मामला मेरेे संज्ञान में नहीं है। अगर एक माह से सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या है तो उसको जल्द ही ठीक करवा दिया जाएगा।
-प्रदीप यादव, एक्सईएन जनस्वास्थ्य विभाग, महेंद्रगढ़।

खबरें और भी हैं...