पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:अटेली कस्बे के वार्ड 11 की गली में सड़क का निर्माण नहीं होने से लोग हो रहे परेशान

मंडी अटेली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अटेली कस्बे के वार्ड 11 में कनीना रोड की ओर खाद्य आपूर्ति विभाग से पहली गली के निर्माण नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। इस ओर अनेक दुकानें बनी हुई हैं लेकिन दुकानों के सामने वाला रास्ता पक्का नहीं बनने से लोगों को आने-जाने में कठिनाइयों से जूझना पड़ता है। बारिश के दिनों में तो ज्यादा दिक्कत होती है।

इस रास्ते पर रहने वाले दुकानदार भागीरथ, योगेश, प्रताप सिंह, सब्जी मंडी एसोसिएशन प्रधान अशोक कुमार आदि ने बताया कि नगरपालिका का गठन हुए भी 5 माह हो गये हैं। लोगों ने बताया कि अटेली कस्बे में मुख्य मंडी की ओर तो कार्य चले हुए हैं लेकिन हमारी तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

इस ओर काफी दुकानें बनने के साथ शॉपिंग सेंटर के अलावा मुख्य दुकानें होने के बावजूद इस गली का नहीं बनाया गया है। लोगों ने नगरपालिका के चेयरमैन से मांग की इस ओर की शॉपिंग सेंटर व दूसरे क्षेत्रों में गली निर्माण की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें