कार्यक्रम का आयोजन:गणतंत्र दिवस; माॅडल स्कूल में हाेगा उपमंडल स्तरीय समारोह

महेंद्रगढ़7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एसडीएम दिनेश कुमार अधिकारियाें की बैठक लेते हुए। - Dainik Bhaskar
एसडीएम दिनेश कुमार अधिकारियाें की बैठक लेते हुए।
  • महेंद्रगढ़ में एसडीएम ने अधिकारियों की बैठक लेकर समारोह की सफलता पर की चर्चा

26 जनवरी को उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह राजकीय माॅडल संस्कृति स्कूल महेंद्रगढ़ में मनाया जाएगा। ये निर्देश एसडीएम दिनेश ने शुक्रवार अपने कार्यालय में आयोजित बैठक में विभिन्न विभागों के अधिकारियों को गणतंत्र दिवस समारोह मनाने से संबंधित जिम्मेदारियां सौंपते हुए दिए। उन्होंने कहा कि यह राष्ट्रीय पर्व है। इसमें सभी विभाग निष्ठा के साथ काम करें।

उन्होंने कहा कि इस बार कोविड-19 के तहत बरती जाने वाली सावधानियों को ध्यान में रखकर यह पर्व मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के प्रवेश द्वार पर सेनेटाइजर की उपलब्धता रहेगी व सभी कार्यक्रम में भागीदार अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मास्क व सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखें।

एसडीएम दिनेश ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते हुए राष्ट्रीय पर्व पर प्रस्तुत किए जाने वाले कार्यक्रमों में ध्वजारोहण, राष्ट्रगान, पुलिस विभाग व एनसीसी सीनियर की मार्चपास्ट का प्रदर्शन ही किया जाएगा। उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता सेनानियों को घर पर ही पटवारी व ग्राम सचिव सम्मानित करेंगे।

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि कार्यक्रम के दौरान एम्बुलेंस की व्यवस्था करें। कार्यक्रम के ओवरआल इंचार्ज नायब तहसीलदार नरेश कुमार होंगे। उन्होंने कहा कि अपने-अपने विभाग से संबंधित सौंपी गई जिम्मेवारियों का निर्वहन निष्ठापूर्वक किया जाए। इसमें किसी प्रकार की कोताही ना की जाए।

इस अवसर पर एसडीओ जनस्वास्थ्य विभाग प्रेमसिंह, एसडीओ पशुपालन विभाग कुलदीप, सीडीपीओ सरला यादव, प्रवक्ता नरेश कुमार, अंकित एससीपीओ, प्रवीण कुमार एससीपीओ सतनाली, योगेश लिपिक रोजगार कार्यालय सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...