पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:रोडवेज बसों का आवागमन हुआ कम, यात्रियों को कई-कई घंटों करना पड़ रहा है इंतजार

महेंद्रगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नारनौल व रेवाड़ी डिपो की बसों का रहा सहारा

सरकार ने अभी तक रोडवेज बसें बंद करने का निर्णय नहीं लिया है फिर भी अचानक से उनका आवागमन कम हो गया है। अन्य डिपो की बसें नहीं चलने के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बस अड्‌डे पर यात्रियों को बसों के इंतजार के लिए एक से दो घंटे तक इंतजार करना पड़ रहा है।

महेंद्रगढ़ अड्‌डे से होकर मंगलवार को तीन डिपो की एक-एक बसें निकली जो लंबे रूट की थी। जबकि महेंद्रगढ़-नारनौल तथा महेंद्रगढ़-रेवाड़ी के बीच बसों का आवागमन ठीक रहा। बता दें कि सोमवार से ही अधिकांश रोडवेज बसें बंद है। मंगलवार को सुबह हिसार से चलकर अजमेर को जाने वाली बस 9:10 पर महेंद्रगढ़ पहुंची।

इसके अलावा दादरी-पुष्कर चलने वाली बस सुबह वापसी में 11 बजे के करीब महेंद्रगढ़ होते हुए दादरी को रवाना हुई। चंडीगढ़ डिपो की बस चंडीगढ़-नारनौल भी शाम 4 बजे चंडीगढ़ से महेंद्रगढ़ होते हुए नारनौल गई। इसके अलावा लंबे रूट की अन्य डिपो की कोई भी बस सेवा महेंद्रगढ़ रूट पर नहीं चली।

नारनौल डिपो की बस शाम साढ़े चार बजे तक चार महेंद्रगढ़ होते हुए दादरी गईं। दो बसे सतनाली तथा सभी मिलाकर 15 बसों का आवागमन महेंद्रगढ़-नारनौल के बीच हुआ। अटेली व चांगरोड सहित अन्य किसी भी लोकल रूट पर गाड़ियां नहीं चली। रेवाड़ी डिपो की बसें भी आधे व पौने घंटे के अंतराल में महेंद्रगढ़-रेवाड़ी के बीच आवागमन करती रही।

अड्डा इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि सवारियों के अनुसार बसें चल रही है। अड्‌डे पर कम ही सवारियां आ रही हैं। उनके पास नारनौल डिपो की दो बसें एक्स्ट्रा में हैं यदि रेवाड़ी, दादरी तथा नारनौल रूट पर नियमानुसार सवारियां उपलब्ध होती है तो उन्हें चलाया जाएगा। अन्य डिपो की बसें कम चल रही है। यात्रियों को आधे-पौने घंटे के इंतजार में बस उपलब्ध हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें