पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नीट परीक्षा:बीआर स्कूल सेहलंग के सचिन शर्मा ने पाई नीट में सफलता

महेंद्रगढ़11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा घोषित नीट के परिणाम में बीआर आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेहलंग के सचिन शर्मा पुत्र राम प्रताप शर्मा ने सफलता प्राप्त की। इस परीक्षा में सचिन ने 700 में से 525 अंक प्राप्त कर विद्यालय और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। सचिन ने बताया कि उसने आज तक कभी फेसबुक, वाहट्सएप आदि सोशल मीडिया का कभी प्रयोग नहीं किया।

वह प्रतिदिन नियमित रूप से 14 -15 घंटे पढ़ाई करता था। उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरुजनो, माता पिता व विद्यालय प्रबंधन को दिया। विद्यालय के चेयरमैन हरीश भारद्वाज ने चयनित छात्र को बधाई दी और बताया कि इन सचिन ने केवल स्कूल की पढाई करके ही यह सफलता प्राप्त की है।

विद्यालय प्रबंधन विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए सदैव तैयार रहता है और समय समय पर अनेक प्रतियोगिताएं आयोजित करवाता रहता है। इस उपलब्धि पर कृष्ण भारद्वाज, राजकुमार, राजपाल, राकेश शर्मा, राजीव कुमार, अभिषेक शर्मा, ज्योति शर्मा, पूनम यादव, निशा सहित समस्त स्टाफ ने चयनित विद्यार्थी को बधाई दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें