पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:महिला कॉलेज में 300 छात्राओं के और कांटी-खेड़ी में 700 मजदूराें के सैंपल लिए

मंडी अटेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो दिनों में प्रदेश में 50 हजार सैंपल लेने का लक्ष्य

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कालेजों के विद्यार्थियों, ईंट-भट्टा मजदूर परिवारों के सैंपल एकत्र करने का अभियान चलाया। शुक्रवार अटेली महिला कॉलेज में 300 छात्राओं के तथा कांटी-खेड़ी के ईट भट्टों पर 700 सैंपल लिये गए।

दो एंबुलेंस मोबाइल टीमों ने ये आरटी-पीसीआर सैंपल लिए। इनकी रिपोर्ट अगले दो दिन में आएगी। अटेली अस्पताल के प्रभारी डॉ. विजय ने भी अटेली क्षेत्र में सैंपल लेने के कारण मार्गदर्शन किया। मोबाइल सैंपल टीम में एलटी सोमवीर, स्टाफ नर्स अजय कुमार, स्वास्थ्य कर्मी हवासिंह ने भी सहयोग किया।

आरटीपीसीआर के सैंपल नारनौल से आई एंबुलेंस टीम के इंचार्ज एमटी सत्येंद्र चौहान व दूसरी एंबुलेंस के इंचार्ज सुदेश टीम के नेतृत्व में सैंपल लिये गये। एंबुलेंस टीम के इंचार्ज एमटी सत्येंद्र चौहान ने बताया कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए सैंपल लिये जा रहे हैं।

एहतियात के रूप में आगे सभी सरकारी व निजी स्कूलों में काेराेना की जांच के लिए सैंपल लिये गये थे, अब निजी व सरकारी कॉलेजों में सैंपल भी लिये जा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ईंट-भट्टों पर भी सैंपल ले रहा है ताकि संक्रमित व्यक्तियों की पहचान कर संक्रमण को रोका जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser