पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंधेरा कायम रहे:राव तुलाराम चाैक से चाैधरी रणवीर सिंह हुड्डा पार्क तक स्ट्रीट लाइट बंद

महेंद्रगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ में स्ट्रीट लाइट बंद होने से अंधेर में से होकर गुजरते वाहन। - Dainik Bhaskar
महेंद्रगढ़ में स्ट्रीट लाइट बंद होने से अंधेर में से होकर गुजरते वाहन।
  • रात में रहता है नशा करने वालों का डेरा
  • शहर में बढ़ रहीं लूट और चोरी की घटनाएं

राव तुलाराम चौक से शहर के जाने वाले मुख्यमार्ग पर चाैधरी रणवीर सिंह हुड्डा पार्क तक लगी स्ट्रीट लाइट काफी दिनों से बंद पड़ी है। जिससे रात के समय इस मार्ग पर आने वाले वाहन चालक व राहगीरों को परेशानियों को सामना पड़ रहा है। इस कारण रात के समय राहगीर व दुकानदारों को चोरी व लूट का खतरा भी बढ़ रहा है। जबकि इस ओर प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

दादरी-नारनौल रोड आने वाले वाहन चालक व राहगीर राव तुलाराम चौक से शहर में एंट्री का मुख्य मार्ग है। इस मार्ग पर नपा द्वारा लगाई गई स्ट्रीट लाईट चाैधरी रणवीर सिंह हुड्डा पार्क तक काफी दिनों से बंद पड़ी है। जिससे वाहन चालक व राहगीरों को दिक्कतों को सामना करना पड़ता है। शहर में आए दिन हो रही लूट, चोरी की घटना भी हो रहीं है। इस कारण रात में वाहन चालक व राहगीरों को इस रोड से गुजरने लोगों को कोई अप्रिय घटना होने का डर भी बना रहता है।

इस रोड पर एक शराब का ठेका है। शराब पीने वाले लोग इसी रोड पर लगी अंडा व चिकन पकोड़े की अस्थाई रेहड़ियों पर खुलेआम शराब पीते है। जिससे सड़क के दोनों ओर रात के समय नशा करने वालों का डेरा रहता है। इससे महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ होने की घटना होने का डर बना रहता है। महेंद्रगढ़ शहर में लूट व चोरियों की घटना आम बात हो गई है। इस रोड की लाइट शुरू नहीं होने के कारण रात को अंधेरा छाया रहता था। अंधेरा का फायदा उठाकर चोर चोरी की घटना को अंजाम दे सकता है। इसलिए नपा प्रशासन को जल्द से जल्द से ठीक करने चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें