पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

महेंद्रगढ़:केंविवि के सामने धरना जारी

महेंद्रगढ़17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के गेट नंबर 1 पर चल रहा अनिश्चितकालीन धरना शनिवार भी जारी रहा। धरने के 68वें दिन गांव जाट, पाली व आसपास के गांवों के ग्रामीण विजय सिंह फोजी, महिपाल लावन, कपिल भारद्वाज, अमन भारद्वाज, अशोक कुमार, गौरव शर्मा, करनी सेना प्रधान गोविंद पाली, नरेंद्र शर्मा, एल एस प्रजापत, राजकुमार, सरजीत पाली, पवन, रवि,अजय आदि यूनिवर्सिटी प्रशासन पर धरना समाप्त करवाने की रणनीति बनाने का आरोप लगाया।

साथ ही उन्होंने विवि प्रशासन काे चेतावनी दी कि किसी भी राजनीति से धरना विफल नहीं हाेगा। धरना तब तक जारी रहेगा, जब तक उनकी मांगाें का समाधान नहीं हाे जाता। ग्रामीणों ने कहा कि अब झूठी दिलासा देने से कुछ नहीं होगा। ये लड़ाई अब आर पार की है। जाे कर्मचारी हटाए गए हैं उन्हें वापस लेना होगा। उन्होंने कहा कि देश में प्रजातंत्र है, यहां तानाशाही से काम चलने वाला नहीं है। ये डराना धमकाना अंग्रेजों के समय में होता था। उन्हें शायद मालूम नहीं की देश को आजाद हुए काफी समय हो चला है। अब दमनकारी नीति छोड़नी होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें