पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिकायत:राशन डिपो पर निम्न स्तर के आए गेहूं को लाभपात्रों ने लेने से किया इंकार

मंडी अटेली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अटेली क्षेत्र में सार्वजनिक वितरण के लिए राशन डिपो पर घटिया किस्म का गेहूं आया है। इस घटिया गेहूं को लाभपात्रों ने लेने से इंकार करते हुए रोष जताया है। वहीं ग्राम पंचायतों ने इस वितरण पर रोक लगाते हुए खाद्य आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय में शिकायत की है।

गांव भौड़ी के सरपंच दलीप सिंह, तुर्कियावास के शमशेर, सिलारपुर से संजय ने बताया कि गांव में पिछले दो दिनों में राशन होल्डरों ने बीपीएलएएएवाई व दूसरे लाभ पात्रों को राशन बांटने के लिए आए गेहूं का रंग काला है, जो आदमी तो क्या पशुओं को खिलाने के लायक नहीं हैं। इन घटिया किस्म के लोगों को ग्रामीणों ने लेने से साफ इंकार कर दिया है।

वहीं पंचायतों ने भी ऐसे घटिया गेहूं के वितरण पर रोक लगा दी है। खाद्य आपूर्ति के सब इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया कि कोसली स्थित वेयर हाउस के गोदाम से हल्का गेहूं आने की शिकायते मिलने पर संबंधित मैनेजर को सूचित कर दिया हैं। लाभपात्रों व सरपंचों की शिकायत सही है, जल्द समस्या का निवारण कराया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें