पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गाड़ी पेड़ से टकराई, सड़क दुर्घटना में महिला व बच्चे की माैत, भात नौतने आ रही थी

महेंद्रगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महेंद्रगढ़ से अगिहार जाने वाले मार्ग पर रविवार सुबह एक मैक्स गाड़ी पेड़ से टकराई। इस घटना में गाड़ी में बैठी एक महिला व बच्चे की माैत हाे गई। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। देर शाम तक मृतका व बच्चे के शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही थी।

बता दें कि चरखी दादरी के गां गाेपालवास निवासी लक्ष्मीदेवी पत्नी सुल्तान सिंह के परिवार में विवाह है। रविवार सुबह वह गांव अगिहार में भात नाैतने के लिए मैक्स गाड़ी में आ रही थी। इस दाैरान उसके साथ तीन अन्य महिला व तीन बच्चे थे।

महेंद्रगढ़ से अगिहार राेड पर गांव झूक नहर के पास गाड़ी अचानक असंतुलित हाे गई। जिससे वह पेड से टकरा गई। इस दाैरान गाड़ी में बैठे सभी लाेग घायल हाे गए। जहां लक्ष्मी देवी पत्नी सुल्तान उम्र 60-62 वर्ष व आशीष पुत्र ओमपाल उम्र छह वर्ष वासी गोपालवास गंभीर रूप से घायल हुए।

सभी काे आसपास के लाेगाें ने उपचार के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने लक्ष्मी देवी व आशीष काे मृत घोषित कर दिया। बाद में माैके पर पुलिस पहुंची। घायलों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें