पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवाजाही में परेशानी:नेशनल हाईवे पर जमा हुआ पानी सर्विस रोड से भी नहीं मिल रहा रास्ता

गोद बलाहा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे-11 पर गहली चौक के पास पानी भर गया है। सर्विस रोड पानी से पूरी तरह लबालब है। रोड के अलावा यह पानी आस-पास के खेतों में जमा है। ऐसे में लोगों को अपने गांवों में सुरक्षित जाने का रास्ता भी नहीं मिल रहा। वे पानी से होकर आवाजाही कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने इस पानी को हमीदपुर बांध में छोड़ने की मांग की है। दो दिनों तक हुई तेज बारिश से ढोसी के पहाड़ की ओर से आने वाला पानी क्रॉस न होने से हाईवे के एक ओर जमा हो गया है।

सर्विस रोड पर यह पानी करीब दो फुट खड़ा है। हालांकि प्रशासन की ओर से इस पानी को यहां से टैंकरों में भरकर कहीं ओर भी डाला गया है लेकिन यह कार्रवाई पानी को यहां से लिफ्ट करने के लिए पर्याप्त नहीं है। हाईवे बनने से पहले ढोसी के पहाड़ का यह पानी रोड का क्रॉस कर यहां से गहली की ओर से जाकर दोहान नदी में गिरता था।

बारिश ने लगाए सर्विस रोड के निर्माण पर ब्रेक

दोहान क्षेत्र में हुई तेज बारिश से गांव हमीदपुर से डोहर-मोहनपुर मोड़ तक हाईवे 11 पर बन रहे सर्विस रोड निर्माण में ब्रेक लग गए हैं। अधिकारियों ने मौसम साफ होते ही इस कार्य को कंप्लीट करने की बात कही है। उल्लेखनीय है कि गांव हमीदपुर से डोहर मोहनपुर रोड तक सर्विस रोड का निर्माण किया जा रहा है। गत दो दिनो से क्षेत्र में हो रही बारिश ने निर्माण कार्य में ब्रेक लगा दिए हैं। निर्माण कंपनी गावड़ के अधिकारियों ने बताया कि मौसम साफ होते ही शीघ्र ही इस कार्य को पूरा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...