पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:मंडी में कोविड को लेकर जारी हिदायतों की उड़ रही है धज्जियां

महेंद्रगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • न चेहरे पर मास्क न ही उचित दूरी का हो रहा है पालन

अनाजमंडी में चल रही बाजरा खरीद के दौरान किसी को भी कोरोना संक्रमण का खतरा नहीं हैं। मंडी में इन दिनों हालात देखकर कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है। लेबर हो चाहे किसान, किसी के चेहरे पर भी न मास्क नजर आ रहा है न ही उचित दूरी का पालन हो रहा है। जो कोरोना संक्रमण को बढ़ावा देने के समान है।

अनाजमंडी में बाजरे की खरीद चल रही है। विभाग भी नियम भूला हुआ है। यदि कारण है कि विभाग प्रतिदिन मंडी में खरीद के लिए करीब 350 किसानों को मैसेज भेजकर बुला रहा है। खरीद को जैसे तैसे हो रही है, परंतु सोशलडिस्टेंस कैसे बनाया जाए यह वहां उपस्थित लोग नहीं समझ पा रहे हैं।

गुरुवार को मंडी में कहीं गुटों में बिना फेस मास्क व सोशलडिस्टेंस के लेबर व किसान बैठे नजर आए। टोकन काटने के स्थान पर तो उचित दूरी की पूरी तरह से धज्जियां ही उड़ रही थी। टोकन काटने वाले कर्मचारी बार-बार बाहर आकर उन्हें उचित दूरी बनाने की बात करते रहे, परंतु कुछ देर बाद सब भूल जाते और भीड़ के रुप में खड़े हो जाते।

कर्मचारियों ने बताया कि मंडी में बीते दिवस एक कोरोना संक्रमण का मामला सामने आ चुका है। कुछ अन्य की भी जांच रिपोर्ट आनी शेष बताई जा रही है। ऐसे में मंडी में कोविड की हिदायतों का पालन जरूरी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें