पुलिस की कार्रवाई:अंधाधुंध फायरिंग करने व हथियार के बट से चोट मारने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

महेंद्रगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जान से मारने की नियत से अंधाधुंध फायरिंग करने व हथियार के बट से चोट मारने के मामले में पुलिस ने तीन आराेपियाें काे िगरफ्तार िकया है। इन आराेपियाें काे न्यायालय में पेश किया गया। ज्हां से उन्हें वारदात में प्रयोग किए हुए हथियार बरामद करने के िलए 7 दिन के रिमांड पर भेजा गया।

स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ इंचार्ज ने बताया कि उनकी टीम गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान सूचना प्राप्त हुई कि सतनाली में जान से मारने की नियत से अंधाधुंध फायरिंग करने और हथियार से बट से चोट मारने के मामले के आरोपी गढ़ी–खुडाना क्षेत्र में मौजूद हैं और कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम गठित करके मौके पर दबिश दी गई और आरोपियाें को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियाें ने अपने नाम दीपक उर्फ टिंकू निवासी नौरंगाबास, प्रदीप उर्फ लोडर वासी सतनाली बास व सुमित उर्फ अरुण वासी सतनाली बास बतलाया।

आरोपियाें ने सतनाली के सुरेहती जाखल गांव में अपने साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की नियत से पीड़ित राजकुमार के घर पर अंधाधुंध फायरिंग की थी और शिकायतकर्ता के बेटे को बट से चोटें मारकर जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने थाना सतनाली में 4 नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई कि कुछ बदमाशों ने मिलकर उसके घर पर जान से मारने की नियत से अंधाधुंध फायरिंग की और उसके बेटे को भी चोटें मारी और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए थे।

जिस संबध में थाना सतनाली में मामला दर्ज किया गया। मामले में कार्रवाई करते हुए स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपियाें पर पहले भी मर्डर, लूट, छीना–झपटी और अन्य मामले दर्ज हैं। पूछताछ में आरोपियाें ने इन वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। आरोपियाें को मंगलवार न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...