पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क दुर्घटना:ट्राले व कार की टक्कर में कार सवार दो भाइयों की मौत, एक सेना में तो दूसरा पुलिस में था कार्यरत

महेन्द्रगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महेंद्रगढ़ में हादसे में क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
महेंद्रगढ़ में हादसे में क्षतिग्रस्त कार।

गांव नांगल सिरोही के पास हुए भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो भाई गंभीर रुप से घायल हो गए। उपस्थित राहगीरों की मदद से घायलों को कार से निकालकर उपचार के लिए महेंद्रगढ़ सरकारी अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृति घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ट्राला चालक पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। गांव में गमगीन माहौल में दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार करीब 45 वर्षीय मृतक राज सिंह सेना में कार्यरत था जो छुट्‌टी पर आया हुआ था। राज सिंह के दो बेटियां तथा एक बेटा है। वहीं करीब 48 वर्षीय मृतक कुलदीप सिंह पुलिस में कार्यरत था जो गुड़गांव कार्यरत था। कुलदीप के एक लड़का व एक लड़की है।

ट्राला चालक पर केस दर्ज

पुलिस के अनुसार राहुल कुमार पुत्र राज सिंह जाति अहीर गांव डेरोली अहीर ने दिए बयान में बताया कि मंगलवार 4 मई को वह अपने किसी निजी कार्य से अपनी बाइक लेकर महेंद्रगढ़ आया हुआ था। उसके पापा राज सिंह व उसके चाचा कुलदीप भी महेंद्रगढ़ आए हुए थे। वे करीब दो-ढाई बजे दिन में वापस गांव आ रहे थे।

वह अपनी मोटर साइकिल पर सवार था तथा उसके पापा राज सिंह व चाचा कुलदीप स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आगे-आगे चल रहे थे। उक्त गाड़ी उसके चाचा प्रदीप पुत्र राम मेहर की है। गाड़ी को उसके पापा राज सिंह चला रहे थे और वह मोटरसाइकिल पर गाड़ी के पीछे-पीछे चल रहा था।

जैसे ही गाड़ी नांगल सिरोही क्रॉस करके बालाजी पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंची तो एक ट्राला मिक्सर का चालक अपने ट्राले को तेज रफ्तार, गफलत व लापरवाही से चलाता हुआ आया तथा उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी।इस हादसे में उसके पापा की गाड़ी उस ट्राले में फंस गई।

टक्कर से उसके पापा व चाचा कुलदीप को काफी चोट आई। उसने अन्य राहगीरों के साथ मिलकर उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला तथा दोनों को उपचार के लिए साधन का प्रबंध करके महेंद्रगढ़ के सरकारी अस्पताल ले आए यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसके पापा व चाचा दोनों को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें