पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धरना प्रदर्शन:जिला मुख्यालय के मुद्दे पर जारी धरने काे विभिन्न संगठनाें का सहयाेग जारी

महेंद्रगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आंदाेलन की आगे की रणनीति के लिए आज होगी बैठक

महेंद्रगढ़ में जिला मुख्यालय स्थापित किए जाने कि मांग को लेकर बार एसोसिएशन का धरना प्रदर्शन बुधवार को जारी रहा। अनिश्चितकालीन धरने के 52वें दिन बार प्रधान अजीत यादव एडवोकेट की अध्यक्षता में सुबह बार एसोसिएशन बैठक हुई। जिसमें 12 जनवरी के चक्का जाम को सफल बनाने के लिए क्षेत्र कि जनता, कनीना बार एसोसिएशन, महेन्द्रगढ़, कनीना, सतनाली, आकोदा, पाली, नांगल सिरोही, दाैंगडा अहीर आदि कि सभी सामाजिक, व्यापारिक, सब्जी मंडी संगठनों, राजनीतिक दल के नेता व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि बैठक में धरना जारी रखने का निर्णय लिया गया और धरना प्रदर्शन की आगे कि रूपरेखा व रणनीति बनाने के लिए प्रदर्शन में सहयोगी सभी समाजिक, व्यापारिक, संगठनों व राजनितिक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं से अपील कि है कि 14 जनवरी को दोपहर दो बजे धरना स्थल पर पहुंच कर आगे की रणनीति बनाने के लिए पहुंचे।

उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन के प्रत्येक सदस्य ने अपना योगदान दिया है। पूरे क्षेत्र कि जनता ने जिला मुख्यालय कि मांग को आगे बढ़ाने के लिए सभी का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि कोई भी आंदोलन एक व्यक्ति या संस्था का नहीं होता है, बल्कि जनता का होता है।

महेंद्रगढ़ की जनता ने यह सिद्ध कर दिया है कि जिला मुख्यालय कि मांग केवल वकीलों की नहीं है, बल्कि जनता की मांग है। महेंद्रगढ़ की जनता अब जाग चुकी है। अपना हक लेकर रहेगी। धरना स्थल पर बुधवार को भी लोगों का आना जारी रहा। जिसमें मुख्यत धर्मपाल नंबरदार, समाजसेवी रामनिवास पाटोदा, ओम साईं स्कूल के संचालक रमेश सैनी, अमर सिंह आदि उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser