पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला:एसपी से ग्रामीणों ने की हमलावरों को पकड़ने की मांग

महेंद्रगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मेघनवास व सुरजनवास के ग्रामीणों ने साेमवार एसपी से मुलाकात कर पिछले दिनों इन दोनों गांव के व्यक्तियों पर हुए हमले के आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। एसपी चंद्रमाेहन ने भी ग्रामीणों को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

ग्रामीण विजय सिंह, जगदीश, प्रवीण, ओम प्रकाश आदि ने बताया कि 14 अक्टूबर को शाम लगभग 10:00 बजे किसान रणधीर सिंह खेत में पानी देकर घर वापस आ रहा था, तो बचीनी रोड पर कैंपर सवार हथियारबंद बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। हमलावरों ने रणबीर की बाइक को भी लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया।

इसके साथ ही रणधीर को बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीटा और शोर सुनकर जब लोग उस तरफ दौड़े तो फायर करके वहां से फरार हो गए। घटना के इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। जिस कारण से क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस ने धाराएं भी कम लगाई हैं। वही ग्रामीणों ने बताया कि इस घटना के दो दिन बाद में उन्हीं आरोपियों ने गांव सुरजनवास में पवन नामक व्यक्ति पर भी हमला किया जिसके बाद हमलावर कैंपर को छोड़कर भाग गए। कैंपर भी पुलिस के हवाले किया जा चुका है, परंतु पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है।

इन दोनों घटनाओं के बाद क्षेत्र में रोष फैला हुआ है और इसी मामले को लेकर उन्होंने आज एसपी से मुलाकात कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें