पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुहार:दौंगड़ा अहीर गांव की बेटी की मौत के मामले में ग्रामीणों ने चौकी में एसपी के नाम दिया ज्ञापन

दाैंगड़ा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दाैंगडा अहीर की बेटी की गुरुकुल नोएडा में हुई संदिग्ध मौत को लेकर गांव के लोगों में भारी राेष है। ग्रामीणों ने मामले की न्यायिक मांग काे लेकर मंगलवार काे एसपी के नाम दाैंगड़ा अहीर चाैकी इंचार्ज काे ज्ञापन साैंपा।  ग्रामीणों की तरफ से एसपी के नाम दिए गए ज्ञापन में लिखा गया है कि समस्त गांव इस जघन्य अपराध की निंदा करता है। साथ ही पूरे मामले की सही जांच करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जिससे बच्ची व उनके परिवार को न्याय मिल सके।

गांव वालों ने आशा व्यक्त की है कि आप कानून की रक्षा करते हुए सच्चाई सामने लाने का काम करेंगे। जल्द ही न्याय की उम्मीद करते हैं। अगर ज्यादा देर हुई तो महापंचायत करने का भी विचार किया जाएगा। ग्रामीणों में रोष है। इसी को लेकर सोमवार को गांव वालों ने पूरे गांव में शांति मार्च निकालकर शाम को शहीद की मूर्ति के सामने कैंडल मोमबत्ती जलाकर रोष प्रकट किया था।

पुलिस ने बताया सुसाइड नोट में किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं माना मृतका ने

इस वीडियो पर कार्रवाई करते हुए रविवार को पुलिस ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये बताया गया की सेक्टर 49 में एक स्कूल है, वहां पर एक छात्रा की मृत्यु हुई है। पुलिस ने बताया कि हमने स्कूल प्रबंधन से संपर्क किया, जिसमें बताया कि छात्रा ने 3 जुलाई को सुसाइड किया था। इस दौरान छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था। जिसमें छात्रा ने लिखा था कि मेरी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है, स्कूल के लिए भी बताया है की कोई जिम्मेदार नहीं है, नोट में परिवार की कई समस्याएं भी लिखी हुई हैं साथ ही माता पिता से भी हमने संपर्क किया है। इसके बाद भी अगर उनका कोई ग्रीवांस है तो वो बताएं या कोई सबूत है तो दें तो हम बिलकुल कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें