पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

व्यक्ति के मौत के मामला:एक माह पुराने हत्या मामले में नामजदों से लिए गए वारदात के लिखित बयान

मंडी अटेली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नीरपुर में 9 मार्च को एक व्यक्ति के मौत के मामले में अटेली पुलिस द्वारा 5 के खिलाफ हत्या के मामले में मंगलवार को पूछताछ की। पुलिस ने 5 को अलग-अलग बैठा लिखित में घटना वाले दिन की क्रियाकलाप के बारे में जाना।

पुलिस ने 9 मार्च को हुई मौत के मामले में पुलिस अधीक्षक के आदेश पर 5 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। नीरपुर निवासी ने पुलिस में दी शिकायत में बताया 5 मार्च को गांव के कुछ लोगों ने उसके बेटे हरपाल को फोन पर बुुलाया। उसको शराब पिलाई और फिर मारा पीटा। इसमें उसने गांव नीरपुर के अनिल, जगमोहन, सुंदरए नरेश व पृथ्वीपुरा निवासी बिल्लू पर आरोप लगाया था।

मृतक की मां ने बताया बड़ा लड़का आया तो उन्होंने हरपाल का पता करने को भेजा तो वह नहर के पास घायल अवस्था में पड़ा मिला थ। आरोपियों में से एक की मदद से उसको सामान्य अस्पताल अटेली पहुंचाया गया। जहां के चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया।

जयपुर के एक अस्पताल में उपचार के दौरान 9 मार्च को मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक की मां राजकुमारी की शिकायत पर पांच लोगों पर हत्या करने का मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें