पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेंडर के निर्देश:डस्टबिन घोटाले के आरोपी निलंबित सरपंच की अंतरिम जमानत खारिज

नांगल चौधरी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डस्टबिन खरीद में घोटाला तथा पंचों के फर्जी हस्ताक्षर करके प्रस्ताव पारित करने के आरोपी भुंगारका के सरपंच जगतसिंह की अंतरिम जमानत को सेशन कोर्ट ने कैंसिल कर दी है। साथ ही आरोपी को शाम 7 बजे तक सरेंडर होने के निर्देश जारी कर दिए।

भुंगारका का सरपंच जगतसिंह तथा पंचायत सचिव मूलचंद व उमेश कुमार को डस्टबिन घोटाला, पंचों के जाली हस्ताक्षर करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अदालत ने आरोपियों को नसीबपुर जेल में भेज दिया, किंतु वहां पर सरपंच ने सीने में दर्द व बीपी संबंधित शिकायत दर्ज कराई।

जेल प्रशासन ने पीडि़त आरोपी को पहले सामान्य अस्पताल नारनौल में भर्ती कराया। इसके बाद रोहतक पीजीआई में रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने हार्ट ब्लॉकेज होने की पुष्टि की, जिसके आधार पर अदालत ने आरोपी को एक महीने की अंतरिम जमानत दी थी।

शिकायतकर्ता के वकील ने पैरवी करते हुए कहा कि आरोपी ने अंतरिम जमानत का दुरूपयोग किया है। उसे 18 नवंबर को कोर्ट में सरेंडर होना था, लेकिन उन्होंने कोर्ट में अंतरिम जमानत अवधि बढ़ाने की अर्जी दायर की है, जोकि दस्तावेजों के आधार पर लीगल नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें