ऐसे कैसे जीतेंगे कोरोना से / आइसोलेशन वार्ड के पिछले गेट को तोड़कर भागे 2 कोरोना संक्रमित, नारनौल में आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज का मामला

आइसोलेशन वार्ड । प्रतीकात्मक फोटो आइसोलेशन वार्ड । प्रतीकात्मक फोटो
X
आइसोलेशन वार्ड । प्रतीकात्मक फोटोआइसोलेशन वार्ड । प्रतीकात्मक फोटो

  • फरार हुए दो कोरोना पॉजिटिव युवकों में से एक को पुलिस ने 7 घंटे बाद ही धर दबोचा, जबकि दूसरा युवक अभी हाथ नहीं आया है

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:23 AM IST

नारनौल. आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज पटीकरा में बनाए गए कोविड-19 के आइसोलेशन वार्ड से रविवार दोपहर बाद करीब 2.30 बजे अस्पताल का पिछला दरवाजा तोड़कर फरार हुए दो कोरोना पॉजिटिव युवकों में से एक को पुलिस ने 7 घंटे बाद ही धर दबोचा, जबकि दूसरा युवक अभी हाथ नहीं आया है। वह नांगल चौधरी के नजदीकी गांव नायन का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने पांच दिन पहले शहर के मोहल्ला मिश्रवाड़ा निवासी मोहित को मारपीट व अपहरण के मामले में गिरफ्तार किया था। इसी दिन चोरी के मामले में नायन निवासी मनोज को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों का अस्पताल में मेडिकल करवाकर अदालत में पेश किया था। अदालत ने सुनवाई करते हुए दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में नसीबपुर जेल भिजवा दिया था।

दो दिन पहले इन दोनों आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। इस पर स्वास्थ्य विभाग ने इन दोनों को कोरोना पॉजिटिव मरीजों को पुलिस की निगरानी में उपचार के लिए आयुर्वेदिक कालेज, पटीकरा के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया था।  

रविवार दोपहर बाद करीब 2.30 बजे  दोनों युवक पुलिस से निगाह बचाकर आइसोलेशन वार्ड से निकल अस्पताल का पिछला दरवाजा तोड़कर फरार हो गए थे। करीब एक घंटे बाद जिला कोविड नियंत्रण इंचार्ज को कोरोना संक्रमित मोहित व मनोज के अस्पताल से फरार होने की सूचना मिली। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना