पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस कार्रवाई:आपराधिक गतिविधि रोकने के लिए डे-डोमिनेशन अभियान के तहत 2 हजार वाहनों की चेकिंग की

नारनौल5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वाहन चालक से पुछताछ करते सीटी एसएचओ ।

डीजीपी के निर्देशों के तहत कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस ने सुबह 9 बजे से शाम 3 बजे तक 6 घंटे डे-डोमिनेशन अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने स्पेशल नाके लगाकर, गश्त व चेकिंग की ताकि जिला महेंद्रगढ़ क्षेत्र में किसी भी प्रकार की समस्या ना हो।

एसपी चंद्रमाेहन के आदेश पर पुलिस के सभी थाना प्रबंधकों, चौकी इंचार्जों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में चेकिंग अभियान शुरू किया गया। इस अभियान में राइडर, पीसीआर द्वारा भी गश्त की गई। बस स्टैंड, बाजारों व अन्य स्थानों पर चेकिंग के साथ खुफिया नजर रखी गई तथा सड़क पर नाका लगाकर चेकिंग की गई, ताकि क्षेत्र में किसी भी प्रकार की आपराधिक गतिविधि ना हो सके।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बतलाया कि इस अभियान में करीब 2 हजार से ज्यादा वाहनों को चेक किया गया। पुलिस ने बिना काम इधर-उधर घूम रहे लोगों को हिदायत देते हुए अनावश्यक बाहर न निकलने की नसीहत दी। पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में विभिन्न थाना क्षेत्रों में थाना व चौकी प्रभारियों ने बैंक, एटीएम सुविधा केंद्रों में पहुंचकर जांच की।

जांच में सभी सुरक्षा मानकों को परखा गया और लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए एक दूसरे से दो गज की दूरी पर खड़े रहकर बात करने की हिदायत की गई। बिना मास्क के घूम रहे लोगों को गमछा, मास्क व रुमाल से मुंह व नाक ढ़कने के लिए कहा गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग मास्क अवश्य लगाएं।

जांच में मास्क ना पहनने वालों पर कार्यवाही की जा रही है तथा बिना मास्क के लोगों को मास्क पहनने व सामाजिक दूरी बनाये रखने की हिदायतें दी जा रही तथा इसके साथ मास्क भी वितरित किये जा रहे हैं।

बाजारों में चार पहिया वाहनों के लिए होगा समय निर्धारित

एसपी चंद्रमोहन ने बताया कि त्योहारों के सीजन को देखते हुए बाजारों में भीड़ बढ़ जाती है। इसलिए महाबीर चौक से पुल बाजार होते हुए मानक चौक, किला रोड की तरफ प्रमुख बाजार में दिन के समय चार पहिया वाहन जाने से जाम लग जाता है। अब जल्द ही चारपहिया वाहनो के लिए समय निर्धारित किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें