पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:शोभासागर तालाब में नहाने गए 28 वर्षीय युवक की पानी में डूबने से मौत

नारनौल9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बहरोड़ रोड पर स्थित शोभासागर तालाब में रविवार देर शाम नहाने गए मोहल्ला माली टिब्बा के 28 वर्षीय एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को नारनौल के नागरिक अस्पताल में मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के इस संदर्भ में मृतक के परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया घटना की कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम करीब 6 बजे शहर के मोहल्ला माली टिब्बा निवासी विकास पुत्र मूलचंद नहाने के लिए शहर के शोभासागर तालाब पर गया था। जहां विकास तालाब की सीढ़ियों पर बैठ कर नहा रहा था। इस दौरान पैर फिसलने से विकास तालाब में गिर गया। उसे तैरना नहीं आने के कारण वह पानी से बाहर नहीं निकल सका और पानी में डूब गया।

तालाब में डूबने की जानकारी लगने पर स्थानीय लोगों ने आसपास के लोगों को दी। जानकारी लगने पर पहले स्थानीय लोग पानी में उतर पर विकास को ढूंढने के प्रयास किए, परंतु विकास का कोई सुराग नहीं करने पर करीब 7 बजे इसका जानकारी फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को दी। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड कर्मियों ने तुरंत मौके पर पहुंच विकास को अचेत अवस्था में पानी से बाहर निकाला तथा उसे उपचार के लिए नारनौल के नागरिक अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद चिकित्सकों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस न मौके पर पहुंच शव को मोर्चरी में रखवाया। सोमवार सुबह पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मृतक के परिजनों के बयान पर इत्तफाकिया घटना की कार्रवाई की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें